बरसात के मौसम के लिए ये है  बेस्ट ऑउटफिट
बरसात के मौसम के लिए ये है बेस्ट ऑउटफिट
Share:

बरसात का मौसम सबसे सुखदायक मौसमों में से एक है जो खुशी और खुशी की भावना लाता है लेकिन यह मच्छर, आर्द्र वातावरण और तापमान भी लाता है। इसलिए बरसात के मौसम में आराम बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और आराम हमारे द्वारा पहने जाने वाले पहनावे से आता है। बारिश के मौसम में प्राकृतिक कारकों को ध्यान में रखते हुए अपने पहनावे का चुनाव सोच-समझकर करना जरूरी है। ये कुछ उपयोगी हैं जिन्हें आपको अपना पहनावा चुनने से पहले याद रखना चाहिए।

गहरे रंग के कपड़े: इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप रेनकोट और छतरी का उपयोग कर रहे हैं या नहीं, लेकिन अगर बारिश आती है तो कम से कम इसकी कुछ बूंदें आपके कपड़ों पर गिरेंगी और यह आपके लुक को असहज कर देगा, इसलिए गहरे रंग पहनने की कोशिश करें। बारिश के पानी के निशान को उजागर नहीं करेंगे।

ऑर्गेनिक मैटेरियल के कपड़े: ऑर्गेनिक मैटेरियल से बने कपड़े पहनें क्योंकि नमी और मच्छरों से भरे वातावरण में यह आपको आराम से रहने में मदद करेगा।

टाइट-फिटिंग कपड़ों से बचें: टाइट टॉप और जींस पहनने से बचें क्योंकि वे आरामदायक नहीं होते हैं और नमी को फंसाते हैं जिसके परिणामस्वरूप अनावश्यक खुजली होती है।

व्यावहारिक कपड़े: बहुत लंबे या बहुत छोटे कपड़े नहीं पहनना क्योंकि दोनों ही बहुत असहज होते हैं। कीचड़ वाली सड़क पर लंबे कपड़े पहनना अच्छा विचार नहीं है और छोटे कपड़े पहनने से कीड़ों के काटने का परिणाम होता है। इसलिए नी-लेंथ ड्रेस या ढीली जींस पहनें।

फ्लोरल प्रिंट: ब्राइट कलर और फ्लोरल प्रिंट के कपड़े ताजगी का अहसास कराते हैं और यह आपके मूड को हल्का करने में भी मदद करता है।

 कॉटन है बेस्ट: कम्फर्ट और फैशन दोनों जरूरी हैं। कपास एक बहुत ही आरामदायक सामग्री है इसलिए जितना हो सके उससे चिपके रहने की कोशिश करें। फैशनेबल लुक के लिए आप जॉगर्स, कॉटन से बने टॉप जैसे ट्रेंडी कपड़े पहन सकती हैं।

इस बरसात के मौसम में इन टिप्स को अपनाकर आराम और फैशन दोनों चुनें। सुंदर, स्वस्थ और आरामदायक रहें।

रोजाना इस जगह जरूर लगाना चाहिए पाउडर, बहुत काम के है ये स्किन केयर टिप्स

चूहा काट ले तो ना करें नजरअंदाज, हो सकता है रैट फीवर

शरीर के लिए सबसे बेस्ट है दलिया, जानिए इसे खाने के फायदे

डायबिटीज मरीजों के लिए वरदान है मेथी दाने, जानिए इसके चौकाने वाले फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -