Big Diwali Sale 2019: इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Big Diwali Sale 2019: इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Share:

Flipkart Big Diwali Sale 2019 आज से शुरू हो गई है, जो कि 16 अक्टूबर तक चलेगी. अगर आप फेस्टिवल सीजन में स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो ये अच्छा मौका है. इस सेल में कई स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर के साथ ही शानदार डील भी दी जा रही है जिसके बाद फोन को उसकी मौजूदा कीमत से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. Flipkart से शॉपिंग करते समय अगर आप SBI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल पेमेंट के लिए करते हैं तो आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ मिलेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Vodafone-Idea और Airtel ने अपने ग्राहकों का जीत दिल, फ्री कॉलिंग सर्विस को लेकर दी ये सौगात

Apple iPhone 7 32GB

Flipkart पर चल रही Big Diwali Sale 2019 में iPhone 7 के 32GB वेरिएंट को Rs 26,999 में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी कीमत Rs 29,999 है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 11,900 रुपये तक डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है. 

त्यौहारी सीजन में खरीदे ये सस्ते ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत 2000 रुपये से कम

Realme 5

इस स्मार्टफोन को इस सेल में 8,999 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते हैं. जबकि इस फोन की ओरिजन कीमत 9,999 रुपये है.SBI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिलेगा. वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत तक का अनलिमिटेड कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है. 

DTH सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है, एक SMS भेजो और मिल जाएगी ये सुविधा

Samsung Galaxy A50

फेस्टिव सीजन में चल रही सेल में Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन Rs 21,000 के बजाय Rs 16,999 में उपलब्ध हो रहा है. फोन पर सीधे 15,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है. इसके साथ ही फोन पर नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध है.

फिर Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन प्री बुकिंग में सोल्ड आउट, जाने

Oppo F11 Pro

इस स्मार्टफोन के 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 19,990 रुपये में खरीद सकते हैं. जबकि फोन की ओरिजनल कीमत 29,990 रुपये है. ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आने वाले इस फोन की खरीदारी पर यूजर्स नो कोस्ट ईएमआई के साथ ही एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा प्राप्त कर सकते हैं.

iPhones यूजर्स को लगा बड़ा झटका, इस दिन से WhatsApp काम करना बंद कर देगा

Galaxy A91 स्मार्टफोन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से होगा लैस, जानिए संभावित फीचर

Realme X2 Pro स्मार्टफोन का डिजाइन आया सामने, यूजर्स की बेसब्री में हुआ इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -