2,000 रुपये से कम कीमत में मिल सकता है यह ब्लूटूथ नेकबैंड ईयरफोन
2,000 रुपये से कम कीमत में मिल सकता है यह ब्लूटूथ नेकबैंड ईयरफोन
Share:

लॉकडाउन के दौरान अधिकतर लोग अपने मनोरंजन के लिए गाने सुनते हैं। हालांकि, सही बास या फिर क्लियर साउंड न मिलने से पूरा मजा किरकिरा हो जाता है। तो ऐसे में हम आज कुछ खास वायरसलेस नेकबैंड इयरफोन लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 2,000 रुपये से कम है। साथ ही लोगों को इन इयरफोन में सही बास और बेहतर साउंड क्वालिटी मिलेगी। आइए इन इयरफोन पर डालते हैं एक नजर...

Realme Buds इयरफोन
अगर आप किफायती कीमत में अपने लिए शानदार इयरफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके रियलमी बड्स एकदम बेस्ट हैं। इस इयरफोन की कीमत 1,799 रुपये है। इसके अलावा आपको इस इयरफोन में क्लियर साउंड और सही बास का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इसका वजन काफी हल्का है, जिसकी वजह से इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है।

Pebble Urbane इयरफोन
यदि आप रॉक म्यूजिक सुनने का शौक रखते हैं, तो आपके लिए Pebble Urbane इयरफोन एकदम थीक है। इस इयरफोन में आपको सिलिकॉन का नेकबैंड और सॉफ्ट बड्स का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इस इयरफोन में 150 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो यूजर्स को 3 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, इस इयरफोन की कीमत 1,869 रुपये है।

Ambrane ANB-33 इयरफोन
Ambrane ANB-33 इयरफोन को 1,299 रुपये की कीमत में कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकता है। आपको इस इयरफोन में लचीला नेकबैंड, सॉफ्ट बड्स और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिलेगा।

Fire-Boltt Echo इयरफोन
Fire-Boltt Echo इयरफोन को 1,699 रुपये के प्राइस टैग के साथ कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकता है। आपको इस इयरफोन में स्टीरियो साउंड, सॉफ्ट बड्स, बास और लचीला नेटबैंड मिलेगा। साथ ही कंपनी ने इस इयरफोन में दमदार बैटरी दी है, जो आपको 12 घंटे के बैटरी बैकअप देगी। 

कुपोषण कैसे प्रभावित कर रहा है बच्चों के शिक्षा के अधिकार को? - प्रशांत अग्रवाल, प्रेसीडेंट, नारायण सेवा संस्थान -

Call of Duty: क्या है वारज़ोन के रहस्यमयी बंकर का राज ?

Google Mobility Report के मुताबिक गुजरात में लॉकडाउन का हो रहा पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -