अपनी राशि के अनुसार करें भोजन का सेवन
अपनी राशि के अनुसार करें भोजन का सेवन
Share:

हम अपनी दिनचर्या के साथ आलसी और शांत रहना पसंद करते हैं। यह नीरस और थकाऊ जीवन से आराम करने, आराम करने और बहुत जरूरी ब्रेक लेने का समय है। जब सप्ताहांत पर भोजन तैयार करने की बात आती है तो आप बहुत चुनौतीपूर्ण महसूस करते हैं। आपके अधिकांश सप्ताहांत में, आप बाहर से या आके के लिए कुछ खाना पसंद करते हैं। कुछ लोग अपने परिवार या दोस्तों के साथ बाहर जाना पसंद करते हैं, जबकि अन्य लोग घर पर आराम करना पसंद करते हैं और एक दिन बिताते हैं।

तो यहां आपकी राशि के आधार पर सप्ताहांत में खाना पकाने के लिए सबसे अच्छा भोजन है।

मेष राशि: मेष राशि वाले लोग स्वाभाविक रूप से साहसी और जोखिम लेने वाले होते हैं, उनके लिए सबसे अच्छा भोजन एशियाई व्यंजनों से संबंधित कोई भी व्यंजन है।

वृषभ: वृषभ राशि वाले घरेलू और डाउन-टू-अर्थ लोग हैं जो गर्म सूप के आरामदायक और गर्म कटोरे से ज्यादा कुछ नहीं चाहते हैं। इसलिए उनके लिए, सप्ताहांत के भोजन के बाद आराम से भोजन उनके लिए भोजन है।

मिथुन: वे मूडी और अभद्र हैं और इसलिए, वे अक्सर पूरे दिन मिनी-भोजन करते हैं। उनके लिए, सबसे अच्छा भोजन मिर्च-शकरकंद है, जो हल्के और स्वादिष्ट होते हैं, और तैयार करने में आसान होते हैं।

कर्क: वे कुछ आसान तैयार करना चाहते हैं और इससे उन्हें पूर्ण और सामग्री महसूस होगी। मीटबॉल के साथ स्पेगेटी उनका सही सप्ताहांत भोजन है, क्योंकि यह जल्दी से पकाने और अनूठा स्वादिष्ट और भरने के लिए है।

सिंह: वे हमेशा हाई-अलर्ट पर रहते हैं और चीजों की जिम्मेदारी लेते हैं, वे सप्ताहांत पर कुछ अलग और आसान चाहते हैं। टैकोस उनके लिए सबसे उपयुक्त सप्ताहांत का भोजन है क्योंकि उन्हें शायद ही कोई खाना पकाने की आवश्यकता होती है और पेट पर हल्का होता है।

कन्या: वे स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहते हैं और कभी भी सप्ताहांत में भी अपने दोषी सुखों में लिप्त नहीं होने देते। वे स्वस्थ और पौष्टिक चिकन सूप की एक पाइपिंग हॉट बाउल पसंद करते हैं।

पीएम रोजगार पैकेज के लिए 30000 से अधिक कश्मीरी पंडितों ने किया आवेदन

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने किया नाथूराम गोडसे के समर्थन में ट्वीट, कही ये बात

'मन की बात' में पीएम मोदी ने की अमेरिका-ब्रिटेन से भारत की तुलना, कहा- सिर्फ 15 दिन में भारत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -