Love Shayari in Hindi: बहुत खूबसूरत है ये आँखे तुम्हारी, इन्हें बना दो चाहत हमारी...

1- हर पल मोहब्बत करने का वादा है आपसे, हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे, कभी ये मत समझ न हम आपको भूल जायेंगे, जिंदगी भर साथ चलने का वादा है आपसे।

2- हमे फिर सुहाना नज़ारा मिला है, क्योंकि जिंदगी में साथ तुम्हारा मिला है, अब जिंदगी में कोई ख्वाइश नही रही, क्योंकि हमे अब तुम्हारी बाहों का सहारा मिला है।

3- जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता, जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता, जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना, क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता।

4- तू तोड़ दे वो कसम जो तूने खाई है, कभी कभी याद करने में क्या बुराई है, तुझे याद किये बिना रहा भी तो नही जाता, तूने दिल में जगह जो ऐसी बनाई है।

5- आज भी तेरे कदमो के निशान रहते हैं, क्योंकि हम इस रास्ते से किसी को गुजरने नही देते हैं।

6- बहुत खूबसूरत है ये आँखे तुम्हारी, इन्हें बना दो चाहत हमारी, हम नही मांगते दुनिया की खुशियाँ, जो तुम बन जाओ मोहब्बत हमारी।

7- हम आपसे दूर है तो कुछ गम नही, दूर रह कर भी भूलने बाले हम नही, दूर रह कर मुलाकात नही हो पाती तो क्या हुआ, तेरी यादे भी किसी मुलाकात से कम नही।

8- अब न हम तुझे खोएंगे, अब न तेरी याद में रोयेंगे, अब तो बस हम यही कहेंगे, अब तो बस तेरे साथ में रहेंगे।

9- हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना.

10- “रात गुमसुम हैं मगर चाँद खामोश नहीं, कैसे कह दूँ फिर आज मुझे होश नहीं, ऐसे डूबा तेरी आँखों के गहराई में आज, हाथ में जाम हैं, मगर पिने का होश नहीं.”

11- “दिन तेरे ख़याल में गुजर जाता हैं, रातों को भी ख़याल तेरा ही आता हैं, कभी ये ख़याल इस तरह बढ़ जाता है की, आयने में भी तेरा ही चेहरा नज़र आता हैं.”

12- “वो वक्त वो लम्हे अजीब होंगे, दुनियाँ में हम खुश नशीब होंगे, दूर से जब इतना याद करते हैं आपको, क्या हाल होगा जब आप हमारे करीब होगे.”

13- “रात को रात का तोफा नहीं देते, दिल को जजबात का तोफा नहीं देते, देने को तो हम आप को चाँद भी दे दे, मगर चाँद को चाँद का तोफा नहीं देते.”

14- “चुपके से धड़कन में उतर जायेंगे, राहें उल्फत में हद से गुजर जायेंगे, आप जो हमें इतना चाहेंगे, हम तो आपकी साँसों में पिघल जायेंगे.”

15- दिल में सिर्फ आप हो और कोई खास कैसे होगा, यादों में आपके सिवा कोई पास कैसे होगा, हिचकियाँ कहती हैं आप मुझे याद करते हो, पर बोलोगे नहीं तो मुझे ये एहसास कैसे होगा.

16- दिल में कोई और बसा तो नहीं, ये चाहत इश्क की ज्यादा तो नहीं, सब मुझे चाहने लगे हैं, कहीं मुझ में तुम्हारे जैसी कोई अदा तो नहीं.

17- तेरी चाहत में हम ज़माना भूल गये, किसी और को हम अपनाना भूल गये, तुम से मोहब्बत हैं बताया सारे जहाँ को, बस एक तुझे ही बताना भूल गये.

18- आँखों के सामने हर पल आपको पाया हैं, अपने दिल में भी सिर्फ आपको ही बसाया हैं, आपके बिना हम जिए भी तो कैसे, भला जान के बिना भी कोई जी पाया हैं.

19- यकीन नहीं तुझे अगर, तो आज़मा के देख ले, एक बार तू जरा मुस्कुरा के देख ले, जो ना सोचा होगा तूने वो मिलेगा तुझको भी, एक बार अपने कदम बढ़ा के देख ले.

20- दिल लगता नहीं है अब तुम्हारे बिना, खामोश से रहने लगे है तुम्हारे बिना, जल्दी लौट के आओ अब यही चाह है, वरना जी ना पाएँगे तुम्हारे बिना.

Also Read:

कुत्ते के हत्यारे की जानकारी देने पर मिलेगा 60 हजार रुपये का इनाम

कभी 500 रुपए कमाती थीं श्वेता तिवारी, दो शादियों के बाद भी हैं सिंगल

बंगाल से लेकर बॉलीवुड तक में मशहूर हैं पाउली दाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -