करने जा रहे हैं डेस्टिनेशन वेडिंग तो ये जगहें हो सकती हैं सबसे बेस्ट
करने जा रहे हैं डेस्टिनेशन वेडिंग तो ये जगहें हो सकती हैं सबसे बेस्ट
Share:

सर्दियां आ चुकीं हैं और अब शादियों का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में अगर आपने सोचा है डेस्टिनेशन वेडिंग करना है तो आज हम आपको उन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए बेस्ट हो सकती है

आनंद स्पा रिसोर्ट- उत्तराखंड के ऋषिकेश में स्थित आनंद स्पा रिसोर्ट इंटीमेट शादियों के लिए मशहूर है और इस लग्जरी रिसोर्ट में आप पार्टनर के साथ शादी को जमकर एन्जॉय कर सकते हैं। इसी के साथ शादी के बाद मेहमानों की थकान उतारने के लिए यहाँ शानदार स्पा थेरेपी भी अपना सकते हैं।

द ओबेरॉय सेसिल- हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला दुनियाभर में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है। आप शिमला के आलीशान वेडिंग स्पॉट द ओबेरॉय सेसिल में शादी प्लान करके आप बेस्ट लोकेशन का चुनाव कर सकते हैं। इसी के साथ आप इस शादी में ज्यादा मेहमानों को नहीं बुला सकते हैं। हालाँकि सेडार गार्डन और बर्फ के पहाड़ों से घिरा ये पैलेस आपकी वेडिंग को परफेक्ट लुक दे सकता है।

ख़बरों में छाया ये डॉक्टर, हर कोई कर रहा है तारीफ

डेला रिसोर्ट- महाराष्ट्र के लोनावला हिल स्टेशन पर मौजूद डेला रिसोर्ट भी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए काफी मशहूर है। यहाँ लोनावना की खूबसूरती आपकी शादी को बेस्ट बना सकती है। डेला रिसोर्ट में आप ब्यूटीफुल पिक्चर सेटिंग के साथ स्टेट ऑफ द आर्ट फेसिलिटीज को एन्जॉय कर वेडिंग को यादगार बना सकते हैं।

बलरामपुर हाउस- उत्तराखंड के नैनीताल में स्थित बलरामपुर हाउस का सेलेक्शन भी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। सबसे खासकर शाही शादी का शौक रखने वाले कपल्स के लिए बलरामपुर हाउस में वेडिंग ऑर्गेनाइज करना बेस्ट होता है। जी हाँ और यहां का रॉयल पैलेस आपकी शादी को अमेजिंग लुक दे सकता है।

ग्लेनबर्न टी एस्टेट- चाय के बागान और हिमालय की खूबसूरती का दीदार करने के लिए आप पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में शादी प्लान कर सकते हैं। जी दरअसल यहाँ मौजूद ग्लेनबर्ग टी एस्टेट से हिमालय की कंचनजंगा रेंज काफी खूबसूरत नजर आती है। हालाँकि इस जगह पर बस 20 गेस्ट ही रुक सकते हैं।

रतन टाटा पर बनने जा रही है बायोपिक!, ये अभिनेता निभाएगा किरदार

'इरफान खान का बेटा नहीं होता तो किसी को नहीं होती मेरी परवाह', बॉलीवुड डेब्यू पर बोले बाबिल

गोरखपुर को 3500 करोड़ की सौगात देंगे सीएम योगी, 27 नवंबर से ताबड़तोड़ दौरे शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -