स्टूडियों की तरह इन एप के जरिये गा सकते है गाना
स्टूडियों की तरह इन एप के जरिये गा सकते है गाना
Share:

यदि आप भी अपने दोस्तों के साथ मिलकर कराओके (karaoke) मतलब अपनी पसंद के गायक की तरह गाना चाहते हैं, तो हम आपके लिए कुछ चुनिंदा कराओके एप्स लेकर आए हैं।इसके साथ ही इन सभी एप्स में आपको मनपसंद गानें और म्यूजिक ट्रैक मिलेंगे। वहीं इतना ही नहीं आप अपनी बनाई गई वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर पाएंगे। इसके साथ ही , इन एप्स से आपके गायन कौशल में भी सुधार होगा। तो आइए इन सभी कराओके एप्स पर डालते हैं एक नजर| 

Smule Sing!
इस एप के जरिए आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर कराओके वीडियो बना सकते हैं। इसके साथ ही इस एप में आपको स्टूडियो इफेक्ट की सुविधा मिलेगी, जिससे आपकी आवाज में सुधार हो सकता है। वहीं, इस एप का साइज 34 एमबी है।

Karaoke - Sing Karaoke, Unlimited Songs
इस एप के तहत आप दोस्तों के साथ मिलकर कराओके बना सकते हैं। इतना ही नहीं आपको इस एप में तमाम ऐसे फीचर्स मिल सकते है , जिससे आप अपनी पसंद के गायक की तरह गाना गा सकेंगे। आपको बता दें कि इस एप को 50 लाख बार डाउनलोड किया गया है। वहीं, इस एप का साइज 16 एमबी है।

The Voice Karaoke app
The Voice टीवी शो सभी लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक है। फिलहाल, यह शो टीवी पर प्रसारित नहीं हो रहा है।वहीं  इस शो के मेकर्स ने 'द वॉइस' कराओके एप को खास गाने का शौक रखने वालों के लिए पेश किया था। इस एप में यूजर्स स्टूडियो वोकल और विजुअल इफेक्ट के साथ गाना गा सकेंगे। वहीं, इस एप का साइज 18 एमबी है।

Mobile Karaoke 
मोबाइल कराओके एप के जरिए आप खास फीचर्स के साथ वीडियो बना सकते हैं। इसके अलावा आपको इस एप में गाना रिकॉर्ड करने के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करने की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही , इस एप का साइज 12 एमबी है।

Kumkum Bhagya : रेहा से बगावत कर रणबीर को दिल दे बैठी माया

Realme X50 Pro को लेकर कंपनी का बड़ा खुलासा, मौजूद है ISRO की यह तकनीक

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Huawei MediaPad M5 लाइट भारत में हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -