Karaoke एप्स की मदद से घर पर ही सीख सकते है गाना
Karaoke एप्स की मदद से घर पर ही सीख सकते है गाना
Share:

यदि आप भी अपने दोस्तों के साथ मिलकर कराओके मतलब अपनी पसंद के गायक की तरह गाना चाहते हैं, तो हम आपके लिए कुछ चुनिंदा कराओके एप्स लेकर आए हैं।इसके साथ ही इन सभी एप्स में आपको मनपसंद गानें और म्यूजिक ट्रैक मिलेंगे। इतना ही नहीं आप अपनी बनाई गई वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर पाएंगे। इसके साथ ही, इन एप्स से आपके गायन कौशल में भी सुधार होगा। तो आइए इन सभी कराओके एप्स पर एक नजर डालते हैं 

Smule Sing!
इस एप के तहत आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर कराओके वीडियो बना सकते हैं। इस एप में आपको स्टूडियो इफेक्ट की सुविधा मिल सकती है , जिससे आपकी आवाज में सुधार हो सकता है । वहीं, इस एप का साइज 34 एमबी है।

Karaoke - Sing Karaoke, Unlimited Songs
इस एप के जरिए आप दोस्तों के साथ मिलकर कराओके बना सकते हैं। इतना ही नहीं आपको इस एप में तमाम ऐसे फीचर्स मिल सकते है , जिससे आप अपनी पसंद के गायक की तरह गाना गा सकेंगे। आपको बता दें कि इस एप को 50 लाख बार डाउनलोड किया गया है। वहीं, इस एप का साइज 16 एमबी है।

The Voice Karaoke app
The Voice टीवी शो सभी लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक है। फिलहाल, यह शो टीवी पर प्रसारित नहीं हो रहा है। इसके साथ ही इस शो के मेकर्स ने 'द वॉइस' कराओके एप को खास गाने का शौक रखने वालों के लिए पेश किया था। इस एप में यूजर्स स्टूडियो वोकल और विजुअल इफेक्ट के साथ गाना गा सकेंगे। वहीं, इस एप का साइज 18 एमबी है।

Mobile Karaoke 
मोबाइल कराओके एप के जरिए आप खास फीचर्स के साथ वीडियो बना सकते हैं। इसके अलावा आपको इस एप में गाना रिकॉर्ड करने के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करने की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस एप का साइज 12 एमबी है।

Realme Xtra Days Sale: realme के इन सीरीज पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Samsung Galaxy S20 से OnePlus 7T Pro कितना है अलग, जानिए तुलना

UPI :अब नहीं लगेगा किसी भी प्रकार का चार्ज, इन कंपनीयों को हो सकता है नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -