स्टूडियों की तरह घर पर कर सकते है गाने की प्रैक्टिस, Karaoke एप्स करेंगे मदद
स्टूडियों की तरह घर पर कर सकते है गाने की प्रैक्टिस, Karaoke एप्स करेंगे मदद
Share:

यदि आप भी अपने दोस्तों के साथ मिलकर कराओके (karaoke) यानी अपनी पसंद के गायक की तरह गाना चाहते हैं, तो हम आपके लिए कुछ चुनिंदा कराओके एप्स लेकर आए हैं। इसके अलावा इन सभी एप्स में आपको मनपसंद गानें और म्यूजिक ट्रैक मिल सकते है । वहीं  इतना ही नहीं आप अपनी बनाई गई वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर पाएंगे। वहीं, इन एप्स से आपके गायन कौशल में भी सुधार होगा। तो आइए इन सभी कराओके एप्स पर डालते हैं एक नजर| 

Smule Sing!
इस एप के जरिए आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर कराओके वीडियो बना सकते हैं। इस एप में आपको स्टूडियो इफेक्ट की सुविधा मिलेगी, जिससे आपकी आवाज में सुधार हो जाएगा। वहीं, इस एप का साइज 34 एमबी है।

Karaoke - Sing Karaoke, Unlimited Songs
इस एप के जरिए आप दोस्तों के साथ मिलकर कराओके बना सकते हैं। इतना ही नहीं आपको इस एप में तमाम ऐसे फीचर्स मिलेंगे, जिससे आप अपनी पसंद के गायक की तरह गाना गा सकेंगे। आपको बता दें कि इस एप को 50 लाख बार डाउनलोड किया गया है। वहीं, इस एप का साइज 16 एमबी है।

The Voice Karaoke app
The Voice टीवी शो सभी लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक है। फिलहाल, यह शो टीवी पर प्रसारित नहीं हो रहा है। इस शो के मेकर्स ने 'द वॉइस' कराओके एप को खास गाने का शौक रखने वालों के लिए पेश किया था। इस एप में यूजर्स स्टूडियो वोकल और विजुअल इफेक्ट के साथ गाना गा सकेंगे। वहीं, इस एप का साइज 18 एमबी है।

Mobile Karaoke 
मोबाइल कराओके एप के जरिए आप खास फीचर्स के साथ वीडियो बना सकते हैं। इसके अलावा आपको इस एप में गाना रिकॉर्ड करने के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करने की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस एप का साइज 12 एमबी है।

20 फरवरी को Tecno Camon 15 होगा लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

25 फीसदी तक महंगे हो सकते है प्लान, फोन पर बात करना हुआ मुश्किल

विंडोज 7 को फ्री में Windows 10 में कर सकते है अपग्रेड, यहाँ है पूरी प्रोसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -