सुस्त और सूखे बालों को इस तरह बनाये और भी सुंदर

सुस्त और सूखे बाल आपको कम आत्मविश्वास का अनुभव कराते हैं। यहाँ हम कुछ बेहतरीन हेयर केयर टिप्स साझा कर रहे हैं जो आपके बालों को अधिक सुस्वाद और हवा में प्रवाहित करते हैं। 

तो मेयो और एवोकैडो मास्क शुरू करने देता है: एवोकैडो को पूरी तरह से नरम होने तक मैश करें और इसे मेयोनेज़ के साथ मिलाएं। जड़ों से शुरू और सुझावों तक नीचे अपने बालों के लिए चिकनी मिश्रण लागू करें। इसे बीस मिनट के लिए हेयर मास्क की तरह छोड़ दें। बेहतर परिणाम के लिए आप अपने बालों को तौलिए से लपेट सकते हैं। अपने बालों से मिश्रण को धो लें। 

अप्लाई: एक कंडीशनर के रूप में कार्य करता है और बालों को आगे के नुकसान से बचाता है। मेयो और सिरका मुखौटा: यह रूसी के लिए सबसे अच्छा इलाज है। दोनों सामग्रियों को मिलाएं और एक पेस्ट बनाएं। अपने बालों पर मिश्रण को लागू करें और इसे कम से कम आधे घंटे के लिए बैठने दें। नल के पानी से इसे धो लें। आप इसे अपने रूसी की समस्या के लिए एक अद्भुत इलाज के रूप में पाएंगे। मेयो और मेथी मास्क: यह मास्क सूखे बालों का इलाज करने में मदद करता है और चमकदार और सुस्वाद ताले देता है। 

मेथी के दानों को रात भर पानी में भिगो दें। एक पेस्ट बनाने के लिए सुबह इसे पीसकर मेयो के साथ मिलाएं। अपने बालों पर मिश्रण लागू करें। लगभग 25-30 मिनट के लिए पैक छोड़ दें। मेथी के बीज और मेयो अप्लाई करें जिससे आपके बालों को आवश्यक स्वास्थ्य और चमक प्रदान करने के लिए त्वरित बढ़ावा देगा। ये सभी हेयर केयर पैक आपकी पॉकेट बजट में बनाते हैं और यपुर हेयर लुक सैलून उपचारित बालों को बनाते हैं। 

ग्रामीण क्षेत्रों में सस्ती एलईडी बल्ब उपलब्ध कराने के लिए शुरू की गई ग्राम उजाला योजना

प्रेमिका ने की बेवफाई तो प्रेमी ने कर डाला ऐसा काम की हर कोई रह गया दंग

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के तहत पंचवर्षीय नियम की मान्यता अहंकार और भ्रष्टाचार है: एके एंटनी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -