दिल्ली, मुंबई जाने की जरूरत नहीं, बेस्ट फैशन डिज़ाइनर आउटफिट्स अब इंदौर में भी

इंदौर : यदि आप लेटेस्ट आउटफिट्स चाहते हैं तो आपको मुंबई, दिल्ली जैसे महानगरों की ओर रूख करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि मैग्गकॉम डिज़ाइनर लाउंज लेकर आए हैं एक्सक्लूसिव आउटफिट कलेक्शन. जहां आपको सर्वश्रेष्ठ फ़ैशन डिज़ाइनर्स द्वारा तैयार किये हुए एक्सक्लूसिव आउटफिट्स मिलेंगे, साथ ही रिलेटेड एसेसरीज भी मिलेंगी. इंदौर के ट्रेसर आइलैंड मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित मैग्गकॉम डिज़ाइनर लाउंज का शुभारम्भ 12 मई 2016 को बिजनेस टायकून श्री रमेश सिंघल जी ने किया है. इस शुभारम्भ के अवसर पर फ्रैंचाइजी पार्टना श्री रमेश सिंघल ने बताया,’’ इंदौर में काफी स्कोप है.

 यहां नये बिजनेस, आईटी कंपनियां और नये नये स्टार्टअप्स आ रहे है. ऐसे में हम चाहते हैं कि इंदौर के लोग फ़ैशन के मामले में भी आगे रहें और नये ट्रैंड, लेटेस्ट डिज़ाइनर कपडे़ पहने.’’ मैग्गकॉम के सीईओ श्री अनुराग गुप्ते ने कहा,’’ हमारा उद्देश्य इंदौर को फ्रेश फैशन देना है. हम चाहते हैं कि यहां के लोग एक्सक्लूसिव कपडे़ पहने. ऐसी डिजाइन और आउटफिट्स पहने जो किसी और के पास न हो. हमारे यहां उपलब्ध हर आउटफिट के पूरे देश में सिर्फ पांच पीस ही है.

हमारे यहां जो कलेक्शन है वह लैक्मे फै़शन वीक के डिज़ाइनर्स के साथ ही साथ एनआईएफडी और एनआईएफटी के स्टूडेंस का है. गुप्ते ने आगे कहा,’’ मैग्गकॉम डिज़ाइनर लाउंज पूरे सेंट्रल इंडिया में ऐसा पहला स्टोर है जहां पर्सनल शॉपर्स आपको कस्टमाइज्ड कम्पलीट आउटफिट देंगे. यहां हैड टू टो मेक ओवर हो रहा है जो शायद ही कहीं और देखने को मिले.’’ कस्टमाइज़्ड कम्पलीट आउटफिट-यदि आप कोई ड्रेस सिलेक्ट करते हैं तो हमारे यहां के प्रशिक्षित पर्सनल -याॉपर्स आपको कस्टमाइज्ड कम्पलीट आउटफिट के लिए मार्गदर्शन देंगे. वे आपको बतायेंगे कि आपकी बॉडी टोन के अनुसार सही आउटफिट कौन सा होगा.

आपके बॉडी के शेप, साइज और कलर के आधार पर बेस्ट आउटफिट को चुनने में मदद करेंगे. हैड टू टो मेक ओवर-ंउचय हमारे पर्सनल शॉपर्स आपको बतायेंगे कि किस ड्रेस के साथ कौन सी एसेसरी, कौन सी ज्यूलरी, कौन से फुटवेयर, कौन सा पर्स, बेल्ट आदि अच्छे लगेंगे. नेचुरल कलर्स जो भी फैब्रिक यूज हुआ है वह फूलों के रस से बने हैं. ये एकदम प्राकृतिक रंग हैं. हमारे यहां जो मेटरनिटी वेयर उपलब्ध है, वह एक्सक्लूसिव है. इस कलेक्शन की खासियत यह है कि मेटरनिटी वेयर को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि वह गर्भ में पल रहे शिशु को सूर्य की खतरनाक अल्ट्रावॉयलेट किरणों से रक्षा कर सके. लॉंजरी कलेक्शन भी एक्सक्लूसिव है. बॉडी शेप के अनुसार लॉंजरी के शेप व साइज को चुनने के लिए हमारे पर्सनल गाइड करेंगे.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -