Work From Home के लिए ये प्रीपेड प्लान है ख़ास
Work From Home के लिए ये प्रीपेड प्लान है ख़ास
Share:

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। वहीं ऐसे में हजारों लोग वाई-फाई के जरिए अपने घर से काम कर रहे हैं। फिलहाल , इस दौरान उन लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है, जिनके पास वाई-फाई कनेक्शन नहीं हैं। इसके साथ ही इन लोगों को लैपटॉप या फिर कंप्यूटर में मोबाइल कनेक्ट कर ऑफिस का कार्य करना पड़ रहा है। इस वजह से ही डाटा प्लान की मांग में बढ़ोतरी हुई है, जिनमें यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलता है। तो आज हम आपको यहां तीनों कंपनियों के कुछ खास प्लान के बारे में बताएंगे, जो वर्क फ्रॉम होम के लिए पूरी तरह से सही हैं। 

जियो का 249 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी उपभोक्ताओं को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट देंगे। इसके अलावा यूजर्स को मुफ्त में जियो के प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मिली है। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल का 449 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस डाटा प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा यूजर्स को इस पैक में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिली है। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

एयरटेल का 349 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस डाटा प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा यूजर्स को इस पैक में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिली है। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

वोडाफोन का 299 रुपये वाला प्लान 
यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को इस पैक में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिली है। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। 

कोरोना वैक्सीन को लेकर अहमदाबाद से आई अच्छी खबर, सरकार ने दी जानकारी

कोरोना वैक्‍सीन बनाने के करीब पहुंचा भारत, मिली बड़ी सफलता

इस समय 'डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन' ने किया था दोबारा राष्ट्रपति नहीं बनने का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -