भारत की ये कारे देती है सबसे ज्यादा माइलेज
भारत की ये कारे देती है सबसे ज्यादा माइलेज
Share:

नई दिल्ली : भारत की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कारों की बात की जाये तो बहुत ज्यादा कार लिस्ट में नहीं आती है लेकिन आज हम जिन कारो की बात करने जा रहे है वो भारत में उपलब्ध कारो में सबसे ज्यादा माइलेज देती है.

1 मारुति सुजुकी सियाज एसएचवीएस (SHVS) - यह कार पेट्रोल, डीज़ल इंजन के अलावा डीज़ल हाइब्रिड वेरिएंट में भी उपलब्ध है. यह एसएचवीएस स्मार्ट हाइब्रिड व्हीकल बाय सुजुकी) टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है जो की 28.09 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

2 मारुति सुजुकी सेलेरियो - मारुति सुजुकी सेलेरियो के डीजल वेरिएंट का माइलेज 27.62 किलोमीटर प्रति लीटर का है. इसे सबसे पहले पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया गया था.

3 मारुति सुजुकी बलेनो - मारुति सुजुकी की प्रीमियम हैचबैक कार का डीज़ल इंजन 83 बीएचपी का पावर, 190Nm का टॉर्क और 27.39 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देता है .

4 होंडा जैज़ डीज़ल - होंडा जैज़ को पिछले साल ही दोबारा भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया गया था. होंडा जैज़ का डीज़ल वेरिएंट 27.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है.

5 टाटा टियागो - कार में लगा डीज़ल इंजन 67 बीएचपी का पावर, 140Nm का टॉर्क और 27.28 किलोमीटर का शानदार माइलेज देता है. वहीं, कार के पेट्रोल इंजन का माइलेज 23.4 किलोमीटर प्रति लीटर का है.

रेनो की गाड़ियों पर मिल रहा है शानदार ऑफर 1 लाख से ज्यादा की छूट

UK में लांच हुई मारुती की नयी इग्निस कार, 23.5 kmpl तक माइलेज का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -