मुंबई की रफ़्तार थमी, आज सातवें दिन भी जारी बेस्ट बसों की हड़ताल

Jan 14 2019 11:28 AM
मुंबई की रफ़्तार थमी, आज सातवें दिन भी जारी बेस्ट बसों की हड़ताल

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के एक कोने से दूसरे कोने को जोड़कर रखने वाली बेस्ट की बसों की हड़ताल का आज सातवां दिन है. 7 दिनों से इन बसों ने पूरी मुंबई में अपनी सेवाओं को बंद कर रखा है, जिस कारण आम लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. बजट को लेकर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे द्वारा आश्वासन देने के बाद भी बेस्ट बसों की हड़ताल जारी है.

पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जाने के लिए उत्सुक था यह टीवी एक्टर

उल्लेखनीय है कि बेस्ट लगभग दो हजार करोड़ के कर्ज में दबा हुआ है और बीएमसी ने बेस्ट को आगे और कर्ज देने से मना कर दिया है, जिस वजह से बेस्ट के कर्मचारियों के वेतन पर भी संकट छा गया है. हड़ताल कर रहे कर्मचारियों की मांगों के मद्देनज़र शिवसेना अध्यक्ष ने कहा है कि उन्होंने पहले ही बेस्ट बसों के बजट को बीएमसी के साथ जोड़ने के लिए बात की थी. उन्होंने कहा है कि इसका हल बातचीत से ही निकाला जा सकता है. ठाकरे ने कहा है कि अगर आवश्यकता पड़ी तो वे बातचीत में शामिल होने के लिए राजी हैं.

महाधिवेशन समाप्त होने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, शुरू हुआ बैठकों का दौर

वहीं, मुंबई में आज 7वें दिन भी बसों की हड़ताल जारी है जिसे देखते हुए ओला और उबर कैब ड्राइवरों ने भी हड़ताल पर जाने की धमकी दी है. अगर ऐसा होता है तो मुंबई के लोगों की दिक्कतें और भी बढ़ सकती हैं. गत वर्ष अक्टूबर-नवंबर में कैब ड्राइवर 12 दिनों की हड़ताल पर चले गए थे. इस कारण से पूरी मुंबई को दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

खबरें और भी:-

 

राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में युवाओं के लिए वैकेंसी, जानिए क्या है आवेदन की प्रक्रिया ?

1 लाख रु वेतन, रिसर्च एसोसिएट्स करें अप्लाई

दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी