इंडिया में 125cc सेगमेंट में बिकती है ये 3 बाइक सबसे ज्यादा
इंडिया में 125cc सेगमेंट में बिकती है ये 3 बाइक सबसे ज्यादा
Share:

भारत में 100 cc सेगमेंट के बाद अगर कोई सेगमेंट सबसे ज्यादा हिट हुआ है तो वो है 125 cc. क्योकि 125 cc इंजन की बाइक ना सिर्फ बढियाँ परफॉरमेंस देती है बल्कि माइलेज के मामले में भी किसी से काम नहीं है. 125 cc की बाइक बेहतरीन फीचर्स के साथ स्टाइल और कलर में भी किसी से काम नहीं वहीँ इसकी कीमतों की बात करे तो इसकी कीमतें 100 cc से सिर्फ थोड़ी ही ज्यादा होती है.

आज हम आपको इंडिया में सबसे ज्यादा बिकने वाली 125 cc इंजन की तीन बाइक्स के बारे में बताने जा रहे है. 125CC इंजन की ये तीन बाइक इंडिया में सबसे ज्यादा बिकती है-

1 हौंडा CB शाइन sp-

हौंडा की यह बाइक काफी लम्बे समय से इस सेगमेंट की सबसे दमदार बाइक में शुमार है. इस बाइक को इसके परफॉरमेंस, माइलेज, और डिज़ाइन की वजह से खूब पसंद किया जाता है. हौंडा की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में एक्टिवा के बाद शाइन ही आती है. इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 60 हजार से 65 हजार है.

2 हीरो ग्लैमर-

125 cc सेगमेंट में दूसरी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक हीरो की ग्लैमर है. फॅमिली क्लास को ये बाइक सबसे ज्यादा पसंद आती है. इस बाइक की शुरूआती कीमत 59 हजार से 70 हजार एक्स शोरूम है.

3 बजाज डिस्कवर 125-

पल्सर के बाद बजाज की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक बजाज डिस्कवर 125 है. माइलेज और बेहतरीन डिज़ाइन की वजह से इस बाइक को भी खूब पसंद किया गया है. इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 52 हजार से 54 हजार है. इसका बजाज इस सेगमेंट की बाइक में सबसे ज्यादा 82 किमी प्रति लीटर है.

हौंडा दे रही है हीरो को टक्कर, सीबी शाइन ने पैशन को छोड़ा पीछे!

बजाज पल्सर के सभी मॉडल्स की कीमतों में हुई बढ़ोत्तरी! देखे लिस्ट!

ये है भारत की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली सबसे सस्ती बाइक्स!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -