अजंता नियोग के अलावा कांग्रेस के कई विधायक भाजपा में होंगे शामिल होंगे
अजंता नियोग के अलावा कांग्रेस के कई विधायक भाजपा में होंगे शामिल होंगे
Share:

गुवाहाटी: राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका लगने लगा है क्योंकि उसके कई विधायक भाजपा में शामिल होने की कगार पर हैं। सूत्रों के अनुसार पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री और गोलाघाट से कांग्रेस विधायक अजंता नियोग के भाजपा में शामिल होने की संभावना है। भाजपा के एक नेता ने शनिवार को कहा कि नियोग के अलावा असम में कांग्रेस के कई अन्य विधायक भाजपा में शामिल होने के लिए कतार में इंतजार कर रहे थे।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि गोलाघाट से कांग्रेस विधायक अजंता नियोग जल्द ही हमारी पार्टी में स्विच ऑफ हो जाएंगे। इसके अलावा कांग्रेस के कुछ अन्य विधायक भी हमारे संपर्क में हैं और उन्होंने हमारी पार्टी में शामिल होने में दिलचस्पी दिखाई है। उन्होंने आगे कहा कि इसके अलावा सरूपथर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक रोसेलिना तिर्की, लखनपुर विधायक राजदीप ग्वाले और ग्रैंड ओल्ड पार्टी के कुछ अन्य मौजूदा विधायक भी हमारे संपर्क में हैं। उनके शामिल होने के संबंध में अंतिम निर्णय हमारे वरिष्ठ नेतृत्व द्वारा लिया जाएगा।

पीडब्ल्यूडी के पूर्व मंत्री और गोलाघाट से कांग्रेस विधायक अजंता नियोग के भाजपा में शामिल होने की संभावना है। भगवा पार्टी में शामिल होने के बाद गुरुवार रात मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के साथ उनकी बैठक हुई। नियोग, हालांकि, अभी तक अपने फैसले को सार्वजनिक करना है। इस घटनाक्रम से प्रदेश में कांग्रेस खेमे में हॉर्नेट के घोंसले को लेकर हड़कंप मचा हुआ है।

बुरे दौर से गुजर रही 'कांग्रेस' की अहम बैठक आज, क्या सोनिया निकाल पाएंगी समाधान ?

सीमा पाहवा की 'रामप्रसाद की तहरवी' 1 जनवरी को होगी रिलीज़

पूर्वोत्तर के साथ हवाई संपर्क सुधारने की जरूरत: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -