सेक्स के दौरान किया खीरे का उपयोग, गई प्रेमिका की जान

सेक्स के दौरान किया खीरे का उपयोग, गई प्रेमिका की जान

बर्लिन : जर्मनी में एक हैरतअंगेज मामले में एक सेल्समैन ने अपनी ही प्रेमिका के साथ में कुछ ऐसी अजीबोगरीब हरकत को दोहराया की उसकी मौत हो गई. बता दे कि इस प्रेमी का नाम 46 साल के ओलिवर डिटमन है पता चला है की उसने अपनी प्रेमिका जिसका नाम रिका वाना है उसके साथ में सेक्स के दौरान सेक्स टॉय के रूप में खीरे का प्रयोग किया था. प्रेमी ने यह भी बताया की हम अक्सर ही सेक्स के दौरान सब्जियों का प्रयोग किया करते थे. तथा अपनी प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ओलिवर डिटमन को पांच वर्षो की जेल की सजा भी हो सकती है.

पुलिस ने प्रेमी को प्रेमिका रिका वाना की आकस्मिक मौत का आरोपी बनाया है। पुलिस ने बताया कि इस प्रेमी जोड़े ने साथ में सेक्स से पहले चार बोतल वाइन भी पी थी। इसके साथ ही इन्होंने और भी कुछ नशीली चीजों का प्रयोग किया था। डेली मेल के मुताबिक प्रेमी डिटमन ने कहा कि इन्होंने सेक्स में प्लेजर के लिए खीरे का इस्तेमाल किया था। प्रेमी डिटमन ने आगे कहा कि, ‘मैंने वाना के मुंह में खीरा डाला था। लेकिन मेने अचानक देखा कि मेरे किचन से धुंआ आ रहा है। भूल गया था कि मैंने स्टोव पर अपने कुत्ते के लिए मांस रखा था. 

मैं किचन में दौड़ते हुए भागा। मैंने कुत्ते को खिलाया और फिर बालकनी में सिगरेट पीने लगा। इसके बाद मैं बेडरूम में लौटा तो देखा कि वाना बेहोश पड़ी है। मैंने खीरे को निकालने की कोशिश की लेकिन वह लुगदी के समान हो गया था। मेरे हाथ में कुछ भी नहीं आया।’ पीएम में यह भी पता चला कि वाना ने तय सीमा से चार गुना ज्यादा शराब पी ली थी। इस हालत में उसके मुंह में खीरा डाला गया था। खीरा गले में बुरी तरह से फंस चुका था। इन दोनों वजहों से वाना की जान गई.