शराब पिलाकर दोस्त ने युवक के मलद्वार में डाला गिलास, आगे जो हुआ सुनकर काँप उठेगी रूह
शराब पिलाकर दोस्त ने युवक के मलद्वार में डाला गिलास, आगे जो हुआ सुनकर काँप उठेगी रूह
Share:

ओडिशा के ब्रह्मपुर में डॉक्टरों ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि देखकर लोगों के होश उड़ गए। जी दरअसल यहाँ डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके शख्स की आंत से स्टील गिलास को बाहर निकाला। यह मामला ब्रह्मपुर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज का है। ऐसा बताया जा रहा है, शख्स को उसके दोस्त ने शराब पिलाकर गुदा (मलद्वार) के रास्ते गिलास डाल दिया था। यहाँ पीड़ित युवक की पहचान गंजम जिले के बुगुडा प्रखंड के बालीपदर निवासी 45 वर्षीय कृष्णा रौट के रूप में हुई। इस मामले में पीड़ित ने बताया कि वह गुजरात के सूरत में काम करता है और 10 दिन पहले उसने दोस्त के साथ पार्टी की।

वहीं इस दौरान जब वह नशे में था तो दोस्त ने गुदा के रास्ते स्टील का गिलास उसके अंदर डाल दिया। उसके बाद अगले दिन कृष्णा को निचली आंत में दर्द होने लगा। ऐसे में पहले तो उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन जब दर्द हद से अधिक बढ़ने लगा तो वह सूरत से अपने घर गंजम वापस आ गया। जब वह अपने घर पहुंचा तो देखा कि उसके पेट में सूजन आ गई थी। उसके बाद परिवार वालों को कृष्णा ने सारी बात बताई और एमकेसीजी अस्पताल में चेकअप करवाया।

यहाँ कृष्णा की जब X-Ray रिपोर्ट आई तो पता चला उसकी आंत में स्टील का गिलास फंस गया है। उसके बाद डॉक्टरों ने पहले मलाशय के माध्यम से कांच निकालने की कोशिश की, हालाँकि आंत के बीत गिलास इस तरह फंसा हुआ था कि उसे निकाला नहीं जा सका। उसके बाद डॉक्टरों ने उसे ऑपरेशन की सलाह दी। डॉक्टर्स ने बड़ी ही सावधानी से आंत को काटकर स्टील का गिलास बाहर निकाल लिया। बताया जा रहा है सर्जरी के बाद से अब कृष्णा ठीक हो रहा है और जल्द ही उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

'तो करने दो बायकॉट-डरने की जरूरत ही नहीं है', #BoycottLiger ट्रेंड देख बोले विजय देवरकोंडा

सरकार गई अब गठबंधन भी जाएगा।।, उद्धव ठाकरे को आँख दिखाने लगी कांग्रेस

दुखद: नहीं रहे साजिद नाडियाडवाला के भाई, इस वजह से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -