'बेपनाह' में बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी आदित्य की मौत?
'बेपनाह' में बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी आदित्य की मौत?
Share:

टीवी दुनिया का सबसे मशहूर सीरियल 'बेपनाह' अक्सर अपनी ट्विस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में बना रहता है. शो में नजर आ रही है ज़ोया और आदित्य की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इन दोनों के बीच दिखाई जा रही कहानी बहुत ही दिलचस्प है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

इस वजह से करण सिंह ग्रोवर को याद आई उनकी पहली पत्नी

ख़ास बात यह है कि शो कुछ समय पहले ही शरू हुआ है और कई बार टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर अपनी जगह बना चुका हैं. अब इन दिनों शो को लेकर चर्चा हो रही है कि जल्द ही शो में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा जो दर्शकों को शो के लिए पहले से ज्यादा रोमांचक कर देगा. सूत्रों के मुताबिक़ बताया जा रह है कि शो में आदित्य की मौत हो सकती है.

जेनिफर विंगेट ने करवाया अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट

दरअसल शो के अगले एपिसोड में ज़ोया और आदित्य के बीच कुछ ऐसा हो जाएगा जो बहुत अलग होगा और इस बीच आदित्य की मौत भी हो सकती है. अब ये तो आपको शो में ही देखना होगा की आखिर इन दोनों के बीच ऐसा क्या होगा? बता दें कि शो में 'जोया' के किरदार में टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट नजर आ रही हैं.

Video: इस ख़ास के लिए गाना गाते हुए नजर आईं बेपनाह की जोया

इसके अलावा आदित्य के किरदार में पॉपुलर अभिनेता हर्षद चोपडा नजर आ रहे हैं. इस जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. गौरतलब है कि हर्षद और जेनिफर दोनों ही टीवी दुनिया के मशहूर कलाकार हैं जो इससे पहले कई शोज में नजर आ चुके हैं.

चटपटी खबरें..

बिकिनी पहनकर पानी में आग लगा रही ये हॉट अदाकारा

'कुल्फी कुमार बजेवाला' के सेट पर पहुंची एलिजाबेथ

'लाल इश्क़' से जुड़ा इन दो पॉपुलर कलाकारों का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -