रियल लाइफ में बहुत ही खूबसूरत है 'बेपनाह' की ये अभिनेत्री
रियल लाइफ में बहुत ही खूबसूरत है 'बेपनाह' की ये अभिनेत्री
Share:

टीवी शो बेपनाह में नजर आने वाली माहि अरोरा उर्फ़ वैष्णवी धनराज को तो आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते होंगे. वैष्णवी टीवी की बहुत ही बोल्ड अदाकारा हैं और इन्होने कई टीवी शोज़ में काम किया हैं.

 

वैष्णवी टीवी शो बेपनाह में जोया उर्फ़ जेनिफर विंगेट की बहुत ही 'चतुर नन्द' का किरदार निभा रही हैं. जिस तरह वैष्णवी टीवी शो में बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं ठीक वैसी ही वो रियल लाइफ में भी हैं.

जी हाँ, रियल लाइफ में भी वैष्णवी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. टीवी शो 'कसौटी ज़िंदगी की' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली वैष्णवी पहले ऐसी नहीं थी पहले वे काफी संस्कारी अंदाज में रहती थी.

 

धीरे-धीरे ग्लैमरस टीवी इंडस्ट्री ने उन्हें भी ग्लैमरस बना दिया और अब वैष्णवी पूरी तरह बदल चुकी हैं. CID टीवी शो में भी वैष्णवी नजर आ चुकी हैं और इस शो में इन्हे काफी पसन्द भी किया गया था.

ससुराल सिमर का, महाभारत, मधुबाला, बेटी का फर्ज, बेहद जैसे शोज़ में नजर आ चुकी हैं और अब इन दिनों एक बार फिर वे जेनिफर विंगेट के साथ शो बेपनाह में नजर आ रही हैं.

 

वैष्णवी के इंस्टाग्राम पर 31.1k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए वैष्णवी 1,020 पोस्ट कर चुकी हैं. वैष्णवी ने एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है Loved this edit Thank u so much guys for all the love and support. #bepannahlove इस तस्वीर में वैष्णवी बहुत ही खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

बोल्ड हो गई शक्तिमान की गीता विश्वास

इस वजह से रेखा को याद आया उनका प्यार

कभी टीवी शो शक्तिमान में नजर आई थी ये हॉट अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -