बेपनाह की जोया बनी दुल्हन, शेयर की बहुत ख़ास तस्वीर
बेपनाह की जोया बनी दुल्हन, शेयर की बहुत ख़ास तस्वीर
Share:

वैसे तो टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो खूब पॉपुलर हैं. ऐसे में कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं जेनिफर विंगेट भी किसी से कम नहीं है. इन्हे आप सभी इन दिनों टीवी शो 'बेपनाह' में देख रहे होंगे. इस शो में वह बहुत हॉट ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि जेनिफ़र विंगेट एक्टर करण सिंह ग्रोवर की पत्नी रह चुकी है और अब दोनों का तलाक हो चुका है.

जेनिफर के बाद कारन ने बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बासु से शादी की है. जेनिफर ने करण से तलाक के बाद खुद को बहुत बोल्ड बना लिया है और हाल ही में जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना कातिलाना लुक शेयर किया है. आपको बता दें कि यह जेनिफर के शो के सेट कि तस्वीर है और इस तस्वीर में वह मुस्लिम दुल्हन बनी है और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है when you’re competing with a chandelier #Zoya#bepannaah#colorstv

उनकी यह फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस जेनिफर के इस लुक की भर-भरकर तारीफ कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर जेनिफर ने ये साबित कर दिखाया है कि वह संस्कारी होने के मामले में किसी से कम नहीं है. फैंस ने तो उनके इस लुक पर फ़िदा ही हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर ही जेनिफर के करीब 70 लाख से फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक एक तस्वीर को पसंद करते हैं.

रियल लाइफ में चल रही है आदित्य और जोया की केमेस्ट्री..!!

ब्लैक ड्रेस में 'बेपनाह' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

'बेपनाह' में बड़ा ट्विस्ट, आदित्य और ज़ोया की ज़िंदगी में आएगा नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -