बेपनाह : शादी के बाद ज़ोया और आदित्य के सामने खुलेगा सबसे खौफनाक राज

Sep 27 2018 09:30 AM
बेपनाह : शादी के बाद ज़ोया और आदित्य के सामने खुलेगा सबसे खौफनाक राज

आप सभी को पता हे होगा कि इन दिनों शो बेपनाह काफी सुर्ख़ियों में हैं और इस शो में भी लगातार एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में इस दौरान आदित्य और ज़ोया ने अपने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली है और जल्द ही अब दोनों नई जिंदगी की शुरुआत करने वाले है, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बारे में वह सोच भी नहीं सकते हैं. जी हाँ, अब दोनों की पिछली ज़िन्दगी की सच्चाई सामने आने वाली है जिससे उनकी जिंदगी की नईशुरुआत वहीं पर ठहर जायेगी जहाँ वह है.

जी हाँ हम बात कर रहे हैं पूजा और यश की, जो शो में पहले जोया और आदित्य के जीवनसाथी थे. अआपको याद ही होगा कि सीरियल में पहले दिखाया गया है कि अंजना ने यहमाना है कि उसने यश और पूजा को उन्होंने ही मारा था हालाँकि उन्होंने यह झूठ बोला क्योंकि सच यह है कि वह साक्षी को मारने जा रही थी.

अब शो के एक बड़े स्व ट्विस्ट के साथ इस बात का पता चलने वाला है कि यश और पूजा की हत्या में जोया के पापा वसीम भी शामिल थे और उन्होंने भी पूजा और यश को मारने कि साजिश को अंजाम दिया था. अब ऐसे में जब ज़ोया और आदित्य को इस राज़ का पता चलेगा तो उनका रिएक्शन क्या होगा ये देखने वाली बात होगी..? और दोनों का रिएक्ट देखने के लिए आपको आगे का एपिसोड देखना होगा जो जल्द ही टेलीकास्ट होगा..

बेपनाह की जोया बनी दुल्हन, शेयर की बहुत ख़ास तस्वीर

इस एक्टर के साथ रात बिताने के बाद उसे दोस्त बता रहीं हैं जेनिफर विंगेट

रियल लाइफ में इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं 'बेपनाह' फेम आदित्य