इस दिन बंद होगा बेपनाह, नहीं आएगा कहीं नजर
इस दिन बंद होगा बेपनाह, नहीं आएगा कहीं नजर
Share:

आप सभी को बता दें कि कलर्स का पॉपुलर शो 'बेपनाह' इन दिनों खूब चर्चा में चल रहा है और इसकी वजह है कि यह शो जल्द ऑफएयर होने वाला है. जी हाँ, काफी समय से यह खबरें आ रही है कि यह शो बंद होने वाला है. खबरों के अनुसार 'बेपनाह' 30 नवंबर से कलर्स टीवी पर ऑफएयर हो जाएगा और वहीं पिछले दिनों खबरें आई थीं कि यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यानी कि वूट पर दिखाया जाएगा, लेकिन खबरों के अनुसार 'बेपनाह' को डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर जगह नहीं मिल पाएगी.

जी हाँ, बताया जा रहा है कि शो में पहले लीप आयेगा और ठीक वैसा ही जैसा कि सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में हुआ था. वहीं 'बेपनाह' का लीप 6 साल का बताया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों सीरियल में ये दिखाया जा रहा है कि आदित्य यानि कि हर्षद चोपड़ा जेल में बंद हैं और अब ज़ोया (जेनिफर विंगेट) और आदित्य दोनों अलग-अलग हो जायेंगे और इसी अलगाव के बाद शो में लीप आने वाला है. इस शो की लीड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और एक्टर हर्षद चोपड़ा का डिजिटल स्पेस में काम करने का कोई भी प्लान नहीं है वहीं खबरों के अनुसार 'यह शो जल्द ही बंद होने वाला है और चैनल और शो के मेकर्स हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट को काफी समय से मनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन दोनों ने शो का हिस्सा बने रहने से इंकार कर दिया है.

वहीं इस मामले में मेकर्स का मानना है कि यह शो इन दोनों का है, और अगर ये साथ में दिखाई नहीं देंगे तो इसके रहने का कोई मतलब नहीं है और इसी के बाद शो के निर्माताओं ने इसे पूरी तरह से बंद करने का फैसला ले लिया है. आपको बता दें कि इस शो के बंद होते ही उसकी जगह 'सितारा' नाम का सीरियल शुरू हो जाएगा.

बिस्तर पर अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आईं शिबानी दांडेकर

एक बार फिर क्रॉप टॉप में कोमोलिका ने दिखाया बोल्ड अंदाज

बिग बॉस 12: कालकोठरी में जाते ही फूट फूटकर रोईं जसलीन, सुरभि राणा ने किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -