तो ये था 'बेपनाह शो' का असली नाम
तो ये था 'बेपनाह शो' का असली नाम
Share:

टीवी शो बेपनाह इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस शो को दृश्को द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. आप सभी को बता दें की इस शो में आदित्य उर्फ़ हर्षद चोपड़ा और जोया उर्फ़ जेनिफर विंगेट नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी को इस शो में दृश्को दवारा काफी अच्छा माना जा रहा है. आप सभी को पता ही होगा की शो में जोया के पति और आदित्य की पत्नी की मौत हो जाती हैं और दोनों की साथ में हाथ पकडे हुए लाश आती हैं.

लाश को देखते ही जोया को बहुत बुरा लगता हैं और वो जोर-जोर से रोने लगती हैं वहीं आदित्य जैसे ही देखता है कि उसकी पत्नी ने किसी और का हाथ थामा हैं वैसे ही वो उसे बेवफा मान लेता हैं. इस तरह ही कहानी आगे बढ़ रही हैं. इस शो को 'बेपनाह' नाम से पहचाना जाता हैं लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता है कि कुछ लोग इस शो को 'अधूरा अलविदा' के नाम से भी जानते हैं.

जी हाँ 'बेपनाह' के पहले इस शो को 'अधूरा अलविदा' नाम दिया गया था और इस शो को 'अधूरा अलविदा' के नाम से ही पहचाना गया था. इस शो के आने से पहले यह ट्वीटर पर काफी ट्रेंड में था और इस शो को उस समय बेपनाह के अलावा 'अधूरा अलविदा' नाम से ट्रेंड पर उठते हुए देखा गया था.

'अधूरा अलविदा' नाम वैसे इस शो के लिए बिलकुल सही था लेकिन इस शो को दर्शको के बीच 'बेपनाह' नाम से लाया गया और आज सभी इसे 'बेपनाह' नाम से जानते हैं.

टीवी के चाणक्य को मिला 'पद्मश्री' अवार्ड

यामी गौतम से हॉट हैं उनकी बड़ी बहन सुरीली

कॉमेडियन सिद्धार्थ को खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे उनके घरवालें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -