अपने शो के ऑफ-एयर होने की खबरों पर भड़कीं इशिता दत्ता, कहा - 'खबर गलत है...'
अपने शो के ऑफ-एयर होने की खबरों पर भड़कीं इशिता दत्ता, कहा - 'खबर गलत है...'
Share:

टीवी के कलर्स चैनल पर दिखाए जाने वाले शो बेपनाह प्यार को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में यह शो भले ही टीवी टीआरपी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा रहा हो लेकिन इस शो के कलाकार सीरियल को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में ऐसी खबरें आई थी की शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है और इस शो को अच्छी रेटिंग ना मिलने के कारण ऐसा किया जा रहा है लेकिन अब यह खबरें गलत कही जा रही हैं. जी हाँ, बीते दिनों यह खबरें आईं थीं कि इस शो के ऑफ एयर होने के बाद इसकी जगह बिग-बॉस 13 ऑन एयर किया जाएगा और ऐसे में हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए शो की एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने इन खबरों का खंडन कर दिया है.

उन्होंने अपने शो के ऑफ एयर होने की खबरों पर कहा, ''हां आपको सच बताऊं तो जब हमें शो के ऑफ एयर होने की खबरों का पता चला तो हम सभी काफी हैरान हो गए थे. ऑफ-एयर खबर ने हमें झटका दिया, लेकिन सही तो ये है की हमने आपस में इसकी चर्चा तक नहीं की, क्योंकि हम जानते हैं कि खबर गलत है. हालांकि हर शो का अन्य किसी भी चीज को उस मुकाम तक पहुंचने में थोड़ा समय लगता है. ऐसा ही अभी हमारे शो के साथ है.

बेपनाह प्यार की वास्तविक कहानी अभी सही तरीके से शुरू हुई है. अभी हमारी टीम अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए जमकर मेहनत कर रही है. हां ऐसी खबरें कुछ समय के लिए शो के सेट का माहौल खराब करती हैं लेकिन मुझे पता है कि लोग हमारे शो को पसंद करते हैं.'' आप सभी को बता दें कि जल्द ही इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने के बारे में कहा जा रहा है.

कपिल पर जमकर भड़कीं परिणीति चोपड़ा, कहा- 'अपनी पत्नी का नंबर दो...'

'नच बलिये सीजन 9' की इस जोड़ी संग हुआ बड़ा हादसा, लगी गंभीर चोट!

अब शो में नजर आएगा प्रेरणा और मिस्टर बजाज का रोमांस, अनुराग को लगेगा बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -