'बेपनाह' के नए प्रोमो ने किया सभी को हैरान
'बेपनाह' के नए प्रोमो ने किया सभी को हैरान
Share:

टीवी का मशहूर शो 'बेपनाह' इन दिनों दर्शकों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है, हालांकि ये शो शुरूआती दिनों से ही दर्शकों की ख़ास पसंद बना हुआ हैं. अब हाल ही में इस शो का नया प्रोमो आया हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं. शो का नया प्रोमो काफी उलझनों भरा हैं जिसे आप एक बार में नहीं समझ पाएंगे. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि आदित्य और ज़ोया शादी कर रहे है और शो में अब एक और शख्स की एंट्री होती हैं. ख़ास बात यह हैं कि प्रोमो देखने बाद से दर्शक शो को लेकर और भी उत्साहित हो रहे हैं.

गौरतलब हैं कि इस शो में मुख्य भूमिका में टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट नजर आ रही हैं. जेनिफर विंगेट जोया के रूप में, हर्षद चोपड़ा आदित्य के रूप में, सेहबान अजीम को यश (जोया के पति) और नमिता दुबे पूजा (आदित्य की पत्नी) के रोल कर रहे हैं. जेनिफर इस शो से पहले कई शोज में नजर आ चुकी हैं.

 

बता दे कि जेनिफर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बचपन से ही कर दी थी. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के चर्चित शो 'सरस्वतीचंद्र' से मिली. इस शो में उन्होंने कुमुद नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी जिन्हें काफी पसंद किया गया था. वहीं उनके साथ टीवी के जाने माने अभिनेता गौतम रोड़े मुख्य भूमिका में आये थे. अब जेनिफर टीवी शो 'बेपनाह' के जरिये भी दर्शकों के दिलो पर राज कर रही हैं.

ये भी पढ़े

महिलाओं को लेकर बड़ी बात बोल गए टीवी अभिनेता आसिफ शेख

तो क्या इन सभी दुल्हनों से सुन्दर नजर आएंगी सोनम कपूर

बेपनाह : बॉलीवुड के इस एक्टर की एंट्री होने से पलट जाएगा पूरा शो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -