बेपनाह शो लवर्स के लिए बुरी खबर, बंद होने वाला है शो..
बेपनाह शो लवर्स के लिए बुरी खबर, बंद होने वाला है शो..
Share:

हर दिन अपनी हॉटनेस दिखाते हुए हर टीवी एक्ट्रेस नजर आती है ओर आए दिन कई शोज के ऑफ एयर होने की खबरें आती हैं. ऐसे में हाल ही में एक टीवी शो के ऑफ एयर होने की खबरें आ रहीं हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार हॉट एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और हैंडसम हंक हर्षद चोपड़ा का शो बेपनाह जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. जी हाँ, खबरों में यह बात सामने आई है कि शो बेपनाह में अपनी रोमांटिक केमेस्ट्री से फैंस के दिलों पर राज कर रही जेनिफर ओर हर्षद की जोड़ी जल्द ही खत्म होने वाली है यानी अब दोनों नजर नहीं आएँगे. खबरों के अनुसार जल्द ही बेपनाह शो ऑफ एयर जाने वाला है और इस शो को लेकर कई खुलासे भी हो रहे हैं.

खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि इस शो को जल्द ही ऑफ एयर करने वाले हैं और अब दर्शकों को इस जोड़ी का किसी और शो में साथ आने के लिए इंतजार करना होगा. ऐसे में शो के बंद होने के पीछे की वजह कर्लस चैनल पर ही आने वाले नए शो सितारा को माना जा रहा है क्योंकि वह जल्द ही टेलीकास्ट होने वाली है.

आप देख सकते हैं शो के प्रोमो रिलीज किए जाए चुके हैं जिसमें अदा खान सितारा की भूमिता निभाते नजर आएंगी. अब देखना यह है कि शो बंद होगा या नहीं क्योंकि अब तक शो को लेकर कोई और डिटेल सामने नहीं आई है.

हॉटनेस में बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को मात दे रही है यह एक्ट्रेस

बेबी बम्प दिखाते हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं अनीता भाभी

सरेआम बेशर्म हुई यह एक्ट्रेस, कपड़ें उतारकर किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -