बेपनाह : जब अंतरंग वस्त्र में किलर नजर आई आदित्य की मदर-इन-लॉ
बेपनाह : जब अंतरंग वस्त्र में किलर नजर आई आदित्य की मदर-इन-लॉ
Share:

टीवी शो 'बेपनाह' इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो बना हुआ है इस शो को लोग सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. शो में नजर आने वाले आदित्य और जोया की जोड़ी को लोग तहे-दिल से पसंद कर रहे हैं. शो के किरदारों की रियल लाइफ की बात करें तो रियल लाइफ में सभी बहुत ही बिंदास हैं. जी हाँ, आज हम शो बेपनाह में नजर आने वाली आदित्य की मदर-इन-लॉ 'साक्षी' की बात करने जा रहे हैं.

जी हाँ, शो में नजर आने वाली बहुत ही सिम्पल और शानदार लुक्स रखने वाली साक्षी का रियल नाम मल्लिका नायक है जो रियल लाइफे में अपने किरदार से बिलकुल अलग और हॉट हैं. शो में नजर आने वाली मल्लिका नायक रियल लाइफ में बहुत ही सेक्सी और हॉट हैं और कई बार उन्हें बिकिनी में स्पॉट किया जा चुका है. पिछले साल ही स्काय ब्लू रंग की बिकिनी में मल्लिका नायक ने अपनी तस्वीर शेयर कर खलबली मचाई थी.

हाल ही में भी मल्लिका नायक ने अपनी कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही शानदार और हॉट हैं. इन तस्वीरों में मल्लिका नायक का स्मोकी लुक दिखाई दे रहा है जो वह अपने किरदार में निभाने से रही. मल्लिका नायक ने कुछ समय पहले ही हुक्का पीते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी जो बहुत ही शानदार रहीं. आप सभी को बता दें कि मल्लिका ने कई टीवी शो में काम किया है जैसे - 'दिल मिल गए', 'कसौती जिंदगी के' और 'शाका लाका बूम बूम' आदि.

बालवीर की इस भयंकर परी ने शेयर किया अपना हॉट अवतार

इस बोने एक्टर को 50 हजार रूपए में खरीदना चाहते थे सर्कस वाले

'ये है मोहब्बतें' को जल्द ही रिप्लेस करेगा ये नया शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -