बेपनाह: अब शो में होगी दो एंट्री, बढ़ेंगी आदित्य-जोया की मुश्किलें
बेपनाह: अब शो में होगी दो एंट्री, बढ़ेंगी आदित्य-जोया की मुश्किलें
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों इन दिनों कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल 'बेपनाह' में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जी हाँ, अब तक सीरियल की कहानी में दो बड़े किरदारों जोया और आदित्या को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और शादी के बाद भी आलम वही है. ऐसे में अब आने वाली खबरों की माने तो जोया और आदित्य के फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार अब शो की कहानी में दिखाया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से जोया को कोई शख्स तंग कर रहा है और केवल इतना ही नहीं मेकर्स यह साबित करने में भी कामयाब रहे हैं कि जोया को तंग करने वाली शख्स कोई और नहीं बल्कि अंजना ही है यानी आदित्य की माँ. ऐसे में अब मेकर्स की ओर से जो नया प्रोमो जारी किया गया है, उससे यह तो साफ हो गया है कि हुड्डा परिवार की मुसीबत बढ़ाने के लिए सीरियल में एक और नई एंट्री होने वाली है जो बहुत ख़ास होगी.

जी हाँ, खबरों के अनुसार मल्लिका नायक एक बार फिर सीरियल में वापस आने वाली हैं और इसके अलावा शगुफ्ता अली की भी सीरियल में नए विलेन के तौर पर एंट्री होगी. आपको बता दें कि शगुफ्ता सीरियल में राजवीर की नानी का किरदार निभाती नजर आएंगी और इसके अलावा अब तो यह भी साफ हो गया है कि राजवीर एक बार फिर सीरियल में नजर आने वाले हैं.

#MeToo : 'कुंडली भाग्य' की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

#MeToo: तनुश्री दत्ता को सपोर्ट करते हुए खुलकर सामने आई उनकी बहन

बिग बास 12: नेहा पेंडसे, किम शर्मा या रश्मि देसाई, कौन लेने वाला है शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -