'बेपनाह' के आदित्य की पत्नी रियल लाइफ में है बहुत ही हॉट
'बेपनाह' के आदित्य की पत्नी रियल लाइफ में है बहुत ही हॉट
Share:

टीवी शो बेपनाह इन दिनों काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है यह शो इन दिनों दर्शको की पहली पसंद बन चुका हैं. शो की कहानी भी दर्शको द्वारा काफी चर्चाओं में लाई जा रही है. शो में नजर आने वाली आदित्य की पत्नी तो आप सभी को पता ही होगी जो अब शो को अलविदा कह चुकी हैं. असल ज़िंदगी में उनका नाम नमिता दुबे हैं जो टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस हैं.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों नमिता को काफी पसंद किया जा रहा हैं क्योंकि वह अपनी बहुत ही सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों को इंस्टग्राम पर अपलोड करती है. इनके इंस्टाग्राम पर 34.8k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं.

इन्होने कुछ समय पहले ही शो के सेट की एक तस्वीर अपलोड कर इन्होने लिखा है Happy Easter fellas!And @jenniferwinget1 you be da c o o l e s t यह तस्वीर ईस्टर डे की है जो बहुत ही आकर्षक हैं.

नमिता को आप सभी ने टीवी शो Bade Bhaiyya Ki Dulhania में भी देखा होगा इस शो में इन्हे काफी पसंद किया गया था. उस शो के बाद नमिता शो बेपनाह में नजर आई और इस शो में भी उन्हें बहुत पसंद किया गया, लेकिन उनका रोल छोटा सा ही रहा. शो से अलविदा कहने वाली नमिता रियल लाइफ में बहुत ही हॉट है.

यशराज फिल्म्स में एक साथ होंगे बायोपिक के 'संजू' और रियल 'संजू'

सोशल मीडिया ट्रोल्स को लेकर ट्विंकल खन्ना का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -