जल्द शुरू होगा बेपनाह 2 लेकिन जोया के संग नहीं होंगे आदित्य!
जल्द शुरू होगा बेपनाह 2 लेकिन जोया के संग नहीं होंगे आदित्य!
Share:

आप सभी ने बीते दिनों ही जेनिफ़र विंगेट को देखा होगा जो बेपनाह शो में नजर आईं थीं. इस शो में वह हर्षद चोपड़ा के साथ नजर आईं थीं जो बहुत ही शानदार शो माना गया था. इस शो के ऑफ एयर होने के बाद फैंस नाखुश हुए थे लेकिन अब खबर आई है कि जल्द ही इस शो का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है. जी हाँ, जल्द ही बेपनाह सीज़न 2।शुरू होने वाला है और इस शो में जेनिफर के साथ एक नए एक्टर को लिए जाने की बात सामने आई है. आने वाली खबरों के अनुसार इस सीरियल का दूसरा सीज़न लाने की मेकर्स ने पूरी तैयारी करली है और जल्द ही उसे लांच किया जाने वाला है.

इस बार फिर से आपको ज़ोया और आदित्य की प्रेम कहानी टीवी पर देखने को मिल सकती है लेकिन खबरें यह भी है कि इस बार आदित्य नहीं होंगे. जी दरअसल इस बार मेकर्स ने इसमे कुछ नया लाने का प्लान किया है और प्यार में धोखा खाए लव बर्ड्स अब नज़र नहीं आने वाले हैं. आने वाली खबरों के अनुसार इस बार आदित्य ज़ोया की कहानी होगी सिर्फ और सिर्फ इनके प्यार की कहानी.

आप सभी को बता दें कि आदित्य और ज़ोया के बीच अब सिर्फ इनका प्यार नज़र आने की बात कही गई है लेकिन इस बार आदित्य की जगह कोई और आने वाला है. सीज़न 2 की धमाकेदार शुरुआत की जानकारी मिली है जो आप सभी को हैरान कर देगी. वही बेपनाह 2 के आने की ख़ुशी अभी से लगातार सुर्ख़ियों में चल रही है.

मांग में सिंदूर लगाकर कुंभ में पाप धोने पहुंची राखी सावंत, कहा- ''पायलेट बाबा...'

पवित्र बंधन शो की इस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, फैंस सदमे में

मोनालिसा का पिंकी अवतार देखकर पागल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -