एक बार फिर साथ नजर आएँगे जेनिफर और हर्षद, शुरू होगा बेपनाह 2
एक बार फिर साथ नजर आएँगे जेनिफर और हर्षद, शुरू होगा बेपनाह 2
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते समय टीवी पर आने वाले शो बेपनाह को लोगों ने खूब पसंद किया है और इस शो की वापसी के लिए लोग आए दिन ट्वीट करते हैं. ऐसे में मिली खबरों के अनुसार बेपनाह जल्द ही वापस ऑन-एयर होने वाला है. जी हाँ, बेपनाह 2 नाम से जल्द ही बेपनाह को वापस लाया जाने वाला है. आपको बता दें कि इस शो में हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट नजर आए थे और दोनों के शो बेपनाह को बंद हुआ तीन महीने का समय बीत चुका है. वहीं फैंस के दिल में अभी भी बेपनाह का प्यार बरकरार है और नवंबर में यह शो ऑफ एयर हो गया है.

वहीं खबर मिली थी कि फैंस की मांग पर इसे ऑनलाइन प्रसारित किया जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं क्योंकि जेनिफर और हर्षद इसके लिए राजी नहीं हुए और इसी के कारण टीआरपी में कमतर होने के कारण चैनल और मेकर्स ने शो को खत्म करने का फैसला लिया. वहीं अब मिली खबरों के अनुसार फैंस ने मेकर्स और चैनल से शो के नए सीजन की मांग की है जो मेकर्स ने सुन ली है.

जी हाँ, बेपनाह 2 फैंस के लिए जल्द ही ऑन-एयर हो सकता है और फैंस को देखने के लिए मिल सकता है. आने वाले शो में भी जेनिफर और हर्षद को ही रखा जाने वाला है. फिलहाल शो की कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन खबरों के अनुसार जल्द ही बेपनाह 2 शो ऑन-एयर हो जाएगा.

जल्द ही इस सुपरनैचरल शो में होगी राखी सावंत की एंट्री, बनेंगी चुड़ैल!

नमाज़ पढ़ने की शौकीन है यह एक्ट्रेस, पढ़कर मिलता है सुकून

ब्लैक साड़ी में सेक्सी नजर आईं नागिन शिवांगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -