Video: 'बेपनाह' के थीम सांग में इस अंदाज में नजर आए जोया और आदित्य
Video: 'बेपनाह' के थीम सांग में इस अंदाज में नजर आए जोया और आदित्य
Share:

टीवी के बहुत से ऐसे शोज़ है जो दर्शको की पहली पसंद हैं. ऐसे में आज हम जिस शो के बारे में बात करने जा रहें हैं वह तो जब से ऑन-एयर हुआ है तभी से सुर्ख़ियों में हैं. जी हम बात कर रहे हैं शो बेपनाह की. टीवी शो बेपनाह को आए काफी समय हो गया है और वह जब से आया है तभी से सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस शो में जोया और आदित्य की केमेस्ट्री को सभी पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि रियल लाइफ में आदित्य का नाम हर्षद चोपड़ा और जोया का नाम जेनिफर विंगेट है. दोनों ही बहुत ही शानदार दोस्त हैं और ऑनस्क्रीन भी दोनों की जोड़ी को पसंद किया जाता है. शो बेपनाह में दोनों की स्टोरी काफी अच्छी लगती हैं और इन दिनों शो में लगातार ट्विस्ट भी आ रहा है. शो को काफी समय से टीआरपी लिस्ट में नहीं देखा जा रहा है लेकिन फिर भी शो दर्शको का फेवरेट हैं. कहा जा रहा है कि जल्द ही शो में कुछ महीनों का लीप लिया जाने वाला है. आप जल्द ही शो में देखेंगे कि जोया और आदित्य को एक-दूजे से प्यार हो जाएगा और दोनों जल्द ही एक हो जाएंगे.

 

 

A post shared by Jennifer & Harshad (@jenshadfan) on

शो में लगातार अब ट्विस्ट बने हुए हैं जिन्हे देखकर आपको काफी मजा आएगा. आपको बता दें कि जेनिफर को इसके पहले शो 'बेहद' में देखा गया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था. 'बेहद' में जेनिफर ने माया का किरदार निभाया था जो एक गुस्से लड़की होती है. फिलहाल शो बेपनाह में भी उन्हें पसंद किया जा रहा है.

इस चीज़ की दीवानी हैं जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- पहले अंग्रेजी सीखकर आओ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -