फिल्म 'सुल्तान' पर बीईओ को भेजा नाेटिस
फिल्म 'सुल्तान' पर बीईओ को भेजा नाेटिस
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने वैसे तो बॉक्स आफिस पर अपना तहलका मचा ही रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है. सलमान कि सुल्तान देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस पर अब अपना चौथा सप्ताह भी पूरा कर लिया है।

तथा अब एक बार फिर से सुल्तान के चर्चे है इसका कारण है छत्तीसगढ़ का गौरेला जिला, बता दे कि स्कूली बच्चों को सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ दिखाने का फरमान जारी करने वाले विकासखंड शिक्षा अधिकारी आरएल कुजूर ने अपना आदेश वापस ले लिया है। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी हेमंत उपाध्याय ने इस मामले में कुजूर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। सलमान खान की फिल्म सुल्तान दिखाने का अनोखा आदेश जारी कर सुर्खियों में आए बीईओ कुजूर रविवार को बैकफुट पर आ गए। दरअसल उन्होंने गुरुवार को एक आदेश जारी किया था, जिसमें ब्लॉक के सभी स्कूलों के विद्यार्थियों को सलमान खान की फिल्म सुल्तान दिखाने कहा गया था।

इसके लिए बाकायदा अन्नपूर्णा चित्र मंदिर में टॉकिज वालों से कन्सेशन पर फिल्म दिखाने की बात की गई थी। शनिवार को स्कूल बंद कर विद्यार्थियों को दोपहर 12 से 3 बजे का शो भी दिखाया गया था। मामले में बीईओ कुजूर ने कहा था कि यह फिल्म पारिवारिक है और कन्सेशन पर दिखाई जा रही है तो इसमें गलत क्या है। मामले के तूल पकड़ते ही डीईओ हेमंत उपाध्याय ने बीईओ को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। वहीं बीईओ कुजूर ने अपने आदेश को खुद निरस्त कर दिया है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -