सैंडलवुड ड्रग्स केस में बहुत ही बुरी तरह उलझी संजना गलरानी, फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा
सैंडलवुड ड्रग्स केस में बहुत ही बुरी तरह उलझी संजना गलरानी, फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

बेंगलुरु: एक बड़े घटनाक्रम में केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि अभिनेत्रियों संजना गलरानी, ​​रागिनी द्विवेदी और अन्य ने ड्रग्स का सेवन किया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में मामले के सिलसिले में जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में इवेंट मैनेजर वीरेन खन्ना, पूर्व दिवंगत मंत्री के बेटे आदित्य अल्वा और बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबराय के करीबी रिश्तेदार और अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

मीडिया को विवरण साझा करते हुए, बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त, कमल पंत ने कहा कि बेंगलुरु पुलिस ने मंगलवार को खुलासा किया कि एक फोरेंसिक रिपोर्ट में कन्नड़ अभिनेत्रियों संजना गलरानी और रागिनी द्विवेदी द्वारा ड्रग्स के उपयोग की पुष्टि हुई है। "मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमारी बेंगलुरु पुलिस ने नशीली दवाओं के मामलों की जांच में तेजी से और निष्पक्ष रूप से काम किया था। पिछले साल सितंबर में दर्ज मामले में एक अच्छा विकास हुआ है।" हमने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है, इसलिए मैं फिलहाल कुछ नहीं कह सकता लेकिन एफएसएल रिपोर्ट ने साफ तौर पर साबित कर दिया है कि कुछ लोग ड्रग्स लेते थे।' 

इन 2 अभिनेत्रियों के साथ रिपोर्ट्स ने यह भी पुष्टि की है कि वीरेन खन्ना, राहुल टोनसे, दोनों इवेंट मैनेजर ड्रग्स का इस्तेमाल कर रहे थे। पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा ड्रग्स मामले में गिरफ्तार लोगों में शामिल हैं।

इंदौर का चूड़ीवाला तस्लीम अली गिरफ्तार, आज कोर्ट में हो सकती है पेशी

बेंगलुरु: सड़क पर लावारिस हालत में मिली 2 दिन की नवजात बच्ची

प्यार में नाकाम हुए युवा भाजपा नेता ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -