महिला सैनिटरी पैड्स में छुपकर ले जा रही थी ऐसी चीज़ कि जाना पड़ा जेल

Jun 18 2019 04:20 PM
महिला सैनिटरी पैड्स में छुपकर ले जा रही थी ऐसी चीज़ कि जाना पड़ा जेल

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का है जहाँ के केम्‍पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से शनिवार को ड्रग्‍स की तस्‍करी के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में बताया गया है कि महिला ने ये ड्रग्स अपने सैनिटरी पैड्स के अंदर छिपा रखे थे और वह ड्रग्स तस्करी के लिए कतर की राजधानी दोहा लेकर जा रही थी. वहीं एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान उसे पकड़ लिया गया और उसके साथ पुलिस ने तीन और लोगों को अरेस्ट किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ मादक पदार्थ तस्‍करी से जुड़े दो लोगों की पहचान अबू और मोहम्‍मद के रूप में हुई है और दोनों केरल के कोच्चि के रहने वाले बताए जा रहे हैं. वहीं सामने आई एक खबर के मुताबिक, ''ये लोग इंडिया-कतर ड्रग तस्‍करी गिरोह चला रहे थे. बेंगलुरु में इनका मेन अड्डा था.'' वहीं बताया गया है कि इस मामले में आस्टिन टाउन में स्थित इनके ठिकाने से पुलिस ने भारी मात्रा में ड्रग्‍स बरामद किए हैं और एक अनुमान के मुताबिक, इनकी कीमत 30 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला को ड्रग्‍स पहुंचाने के बदले काफी पैसा देने का लालच दिया गया था और इस मामले में गिरफ्तार सभी लोगों को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. खबरों के मुताबिक़ पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

राजधानी में बदमाशों ने मचाया आतंक, प्रॉपर्टी समेत तीन लोगों की हत्या

यातायात अफसर ने महिला पुलिसकर्मी को जिन्दा जलाया, मौत

पति के थे अन्य महिलाओं से संबंध, पत्नी को हुई जानकारी तो पत्थर से...