इस साल 19 से 21 नवंबर तक वर्चुअल होगा बेंगलुरु टेक समिट
इस साल 19 से 21 नवंबर तक वर्चुअल होगा बेंगलुरु टेक समिट
Share:

'नेक्स्ट नाउ’ थीम के साथ बेंगलुरु टेक समिट 2020 इस साल 19 से 21 नवंबर तक 25 देशों और आईटी, बीटी, जीआईए और स्टार्टअप पर समानांतर सत्रों के 250 से अधिक वक्ताओं के साथ वर्चुअल रूप से जाने के लिए तैयार है। ग्लोबल इनोवेशन अलायंस (GIA) के भागीदारों ने सोमवार को शिखर सम्मेलन का शुभारंभ किया।

शिखर सम्मेलन के लिए इस वर्ष की अंतर्राष्ट्रीय सलाहकार समिति में डॉ. मेय्या मयप्पन, मुख्य वैज्ञानिक, अंतरिक्ष अन्वेषण, नासा एम्स रिसर्च सेंटर, डॉ पैट्रिक चाइल्ड, डिप्टी डायरेक्टर जनरल, डीजी आरटीडी, अनुसंधान और नवाचार यूरोपीय आयोग, और डॉ स्टीव जॉली, जैसे सदस्य शामिल हैं। आईटी सम्मेलन समिति की अध्यक्षता जितेंद्र चड्ढा, सीनियर डायरेक्टर, इंटेल ने की है, जिसमें विद्या लक्ष्मण, निदेशक, टेस्को टेक्नोलॉजी, और ललिता इंद्रकांति, ग्लोबल बिजनेस ऑपरेशंस के प्रमुख, इंगका ग्रुप, IKEA इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सदस्य हैं।

उपमुख्यमंत्री अश्वथ नारायण ने कहा कि इस शिखर सम्मेलन के दौरान तकनीकी क्षेत्रों के क्षेत्रों में 12 नए समझौता ज्ञापनों की योजना बनाई गई है। इनमें से सात बीटीएस पर हस्ताक्षर किए जाएंगे, जबकि अन्य को उद्घाटन के बाद जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि पुराने एमओयू को जल्द से जल्द प्रभावी ढंग से पूरा किया जाएगा।

जल्द भारत में लॉन्च होगा oneplus का नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स

यूपीआई ट्रांजेक्शन को लेकर PhonePe का बड़ा स्टेटमेंट, नहीं होगा ट्राजेक्शन विफल

यहाँ हेडफोन और इयरबड्स पर मिल रही है भारी छूट, जानिए ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -