सकारात्मक नोट पर बंद हुआ बेंगलुरू टेक समिट
सकारात्मक नोट पर बंद हुआ बेंगलुरू टेक समिट
Share:

बेंगालुरू: बेंगलुरु टेक समिट (बीटीएस)-2021, जो कर्नाटक का प्रमुख कार्यक्रम है, तीन दिवसीय दौड़ के बाद शुक्रवार शाम को एक उच्च नोट पर संपन्न हुआ। ई.वी. सूचना प्रौद्योगिकी, जैव प्रौद्योगिकी और विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रमना रेड्डी ने अपनी समापन टिप्पणियों में उल्लेख किया कि इस आयोजन में 26,863 प्रतिनिधि और लगभग 49,935 उपस्थिति दर्ज की गई थी।

रेड्डी ने कहा कि बीटीएस-2021 डिजिटल चैनलों सहित विभिन्न सोशल मीडिया स्रोतों पर 2.93 करोड़ इंप्रेशन और पारंपरिक मीडिया के माध्यम से 98,10,500 दर्शकों के साथ चार करोड़ से अधिक लोगों तक पहुंच चुका है। उन्होंने कहा, बीटीएस 2021 की बैठक में 8 पूर्ण सत्र, चार ट्रैक में 75 सेमिनार, 18 ऑन-डिमांड सत्र और 343 वक्ता शामिल थे। उन्होंने कहा कि 27 यूरोपीय संघ के देशों और 54 राष्ट्रमंडल देशों के अलावा, 48 देशों ने पहली बार वार्षिक तकनीकी प्रदर्शन में भाग लिया। उनके अनुसार, इस कार्यक्रम में तीन मंत्रिस्तरीय प्रतिनिधिमंडल और 1253 अंतर्राष्ट्रीय प्रतिनिधि थे।

उनके अनुसार, बीटीएस 2021 की बैठक में 2130 ईमेल का आदान-प्रदान हुआ और 688 बैठकें हुईं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया, पेनसिल्वेनिया, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, टोरंटो (कनाडा), न्यू साउथ वेल्स और जर्मनी के 340 एक्सपो अटेंडीज़ के साथ-साथ 24,511 शामिल थे। 

'स्वच्छता' में छत्तीसगढ़ ने लगाई हैट्रिक, राज्य के 61 शहरी निकायों को भी स्वच्छता पुरस्कार

लापरवाही का नया मामला: मौत के तीन माह बाद जारी कर दिया गया कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज का प्रमाणपत्र

BSF को मिली बड़ी सफलता, ओडिशा में जब्त किया 5 kg तक का IED विस्फोटक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -