फिजिकल एजुकेशन के दौरान 15 लड़कियों को बनाया हवस का शिकार, शिक्षक गिरफ्तार
फिजिकल एजुकेशन के दौरान 15 लड़कियों को बनाया हवस का शिकार, शिक्षक गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने कुछ ऐसा किया कि सुनने वालों के होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल उसकी बड़ी और हैरान करने वाली हरकतें सामने आई हैं। बताया जा रहा है उसने फिजिकल एजुकेशन के दौरान बीते तीन माहों में 15 छात्राओं का यौन शोषण किया। हालाँकि इस मामले में अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि हेब्बल के सरकारी स्कूल का शिक्षक अंजनप्पा फिजिकल एजुकेशन की कक्षाओं के दौरान छात्राओं को अनुचित रूप से छूता था और कई बार उन्हें किस भी करता था।

743 सिलेंडर सहित एक लोडिंग वाहन जप्त, एजेंसी संचालक पर हुआ प्रकरण दर्ज

इसी के साथ हेब्बल पुलिस थाने के निरीक्षक दिलीप कुमार के एच ने बताया कि घटना हाल ही में तब सामने आई जब कक्षा आठवीं और नवीं की छात्राओं ने अपने माता-पिता को शिक्षक की करतूत के बारे में बताया। वहीँ उसके बाद माता-पिता ने स्कूल के हेडमास्टर को यह जानकारी दी। इस मामले के बारे में जानने के बाद हेडमास्टर ने आंतरिक जांच कराई और जांच में विद्यार्थियों ने आरोप लगाया कि उक्त शिक्षक भोजनावकाश व पीई की कक्षाओं के दौरान अनुचित ढंग से छूता है और किस भी करता है। अंत में शिक्षक के खिलाफ आरोपों की पुष्टि होने के बाद हेडमास्टर ने बीते मंगलवार को आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

उसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ पोक्सो कानून व अन्य धाराओं केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी अंजनप्पा के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा 8, जिसमें यौन उत्पीड़न के लिए तीन से पांच साल तक की सजा का प्रावधान है और धारा 12, जिसमें यौन उत्पीड़न के लिए तीन साल तक की सजा और जुर्माना का प्रावधान तथा भादंवि की धारा 354 (शील भंग करने के इरादे से हमला करना) के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस कमिश्नर ने परेड में पहुंचकर अनुशासन और व्यवस्थाओं का लिया जायजा

मस्जिद के अंदर 10 वर्षीय बच्ची के साथ घिनौनी हरकत, मौलाना मोहम्मद अरमान गिरफ्तार

JNU के दो छात्र गुटों में संघर्ष, बाहर से भी लोग आ पहुंचे लड़ने, पुलिस ने संभाला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -