बेंगलुरु ने पिछले 70 दिनों में दर्ज किए कोरोना के इतने केस
बेंगलुरु ने पिछले 70 दिनों में दर्ज किए कोरोना के इतने केस
Share:

बेंगलुरू: कर्नाटक सरकार को राहत प्रदान करने वाले स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, पिछले 70 दिनों में बेंगलुरु में कोई भी कोविड की मृत्यु दर्ज नहीं की गई है, जिसने मामलों की संख्या में गिरावट के बाद प्रतिबंधों में ढील दी है।

बेंगलुरु ने 23 अगस्त को आखिरी कोविड की मौत दर्ज की थी। सोमवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, राज्य भर में केवल दो मौतें हुईं। सूट के बाद, सरकार ने बेंगलुरु और अन्य शहरों में नाइटलाइफ़ प्रतिबंधों में ढील देने की योजना बनाई है। सूत्रों के मुताबिक, कोविड तकनीकी सलाहकार समिति पहले ही नाइटलाइफ़ प्रतिबंधों में ढील देने की सिफारिश कर चुकी है। राज्य भर में 185 मामलों में कोविड सकारात्मक मामले सामने आए, जिनमें से 95 में बेंगलुरु का हिसाब था। राज्य में सकारात्मकता दर 0.3 प्रतिशत थी।

विशेषज्ञों का मानना ​​​​है कि राज्य में, विशेष रूप से बेंगलुरु में टीकाकरण कवरेज में वृद्धि ने कोविड की मृत्यु और सकारात्मकता दर को कम करने में मदद की। अब तक, कर्नाटक ने कोविड वैक्सीन की 4.2 करोड़ पहली खुराक और 2.3 करोड़ दूसरी खुराक दी है। सूत्रों के मुताबिक, कोविड तकनीकी सलाहकार समिति ने रात 10 बजे से रात का कर्फ्यू हटाने की सिफारिश की है। राज्य सरकार ने केरल से बाहर लोगों की आवाजाही पर लगी सभी बड़ी पाबंदियों को सुबह छह बजे से हटा लिया है। समिति द्वारा नए प्रकार के वायरस AY 4.2 के फैलने की संभावना पर भी विचार किया गया है।

अखिलेश यादव ने हर महीने की 3 तारीख को 'लखीमपुर किसान स्मृति दिवस' मनाने का किया आह्वान

दिवाली- धनतेरस पर यहाँ होती है चांदी की मछली की पूजा, जानें इसका पौराणिक महत्व

AIADMK इस दिन DMK सरकार के खिलाफ करेगी प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -