बेंगलुरु ओपन 2021 की दूसरी छमाही के लिए एटीपी से संपर्क स्थगित

Nov 12 2020 06:04 PM
बेंगलुरु ओपन 2021 की दूसरी छमाही के लिए एटीपी से संपर्क स्थगित

कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन (केएसएलटीए) ने बेंगलुरु ओपन को स्थगित करने का निर्णय लिया है, जो अगले साल फरवरी में होने वाली एटीपी चैलेंजर घटना है। KSLTA को 'एटीपी को जल्द ही सूचित' करने के लिए सेट किया गया है ताकि मौसम के दूसरे हिस्से में एक स्लॉट को स्थगित किया जा सके। केएसएलटीए के संयुक्त सचिव सुनील याजमन ने कहा, "हम इसे (बेंगलुरू ओपन) साल के दूसरे हिस्से तक पहुंचाना चाहते हैं।"

"हालांकि, हमें एटीपी के साथ चर्चा करनी होगी और वे इसे अंतिम रूप देने वाले होंगे। पहले छमाही के लिए, मुझे लगता है, कैलेंडर अब तैयार हो रहा है और वे जनवरी के आसपास कैलेंडर के दूसरे छमाही के लिए काम कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि वे हमें कुछ वैकल्पिक तारीखें या सप्ताह देंगे, और फिर हम उनमें से एक का चयन करने में सक्षम होंगे।" आयोजकों को पहले एटीपी से तारीखों के बारे में सुनना होगा और फिर वे चुनौती देने वाले खिलाड़ियों के लिए संपर्क करेंगे।

यह निर्णय घातक महामारी के प्रकोप के कारण किया गया था। हालांकि देश में मामलों में गिरावट आई है, लेकिन महामारी ने जो छवि बनाई है वह लंबे समय तक बनी हुई है। "इन टूर्नामेंटों में, राज्य सरकार का बहुत बड़ा समर्थन रहा है और हमें उनसे लगभग 40-50 प्रतिशत धन प्राप्त होता है। अनुस्मारक कॉर्पोरेट प्रायोजकों से आता है। अभी, यह महामारी की स्थिति के कारण सरकार के लिए मुश्किल है। इसके अलावा।" यह हमारे लिए कॉर्पोरेट प्रायोजकों के लिए पहुंचने का एक आदर्श समय नहीं है।"

सिक्किम में पहली बार होगा महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

जर्मन ज्वेरेव ने पहली बार पेरिस मास्टर्स के फाइनल में किया प्रवेश

'भारत को आसानी से हरा देगा ऑस्ट्रलिया', इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया ये बयान