बेंगलुरु के कई छोटे स्थानों पर कोरोना की मार, सामने आए इतने नए मामले

बेंगलुरु में कई अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स कंट्रीब्यूशन ज़ोन में बदल रहे हैं क्योंकि लोगों द्वारा अपनी यात्रा के इतिहास को छिपाने के कारण कोविड -19 मामले फैल रहे हैं। कर्नाटक में खतरनाक स्थिति का संकेत देते हुए, कोविड -19 के प्रसार के कारण बेंगलुरु में सूक्ष्म नियंत्रण क्षेत्रों की संख्या बढ़कर 141 हो गई। पिछले सप्ताह तक 100 से कम सूक्ष्म नियंत्रण क्षेत्र थे।

वसंत नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ सैयद परवेज इस्माइल ने कहा: “विदेश यात्रा करने और यात्रा की जानकारी छिपाने के बाद अपने घरों में रहने वाले लोगों के कारण अपार्टमेंट नियंत्रण क्षेत्र बन जाते हैं। संक्रमण का खतरा है, उन्हें पूरी ट्रैवल हिस्ट्री देनी चाहिए।"

बेंगलुरु के महादेवपुरा, बोम्मनहल्ली और पश्चिम संभाग में संक्रमण का प्रसार अधिक है। महादेवपुरा और बोम्मनहल्ली ज़ोन में कई सॉफ्टवेयर पार्क हैं, जिनमें इंटरनेशनल टेक पार्क (ITPB) शामिल है और इसमें IT भीड़ रहती है। बेगुर, हागदुर वार्डों में 8 से अधिक मामले सामने आए हैं। इस बीच, बेंगलुरु ने मंगलवार को 477 नए कोविड मामले दर्ज किए, जिससे पुष्टि किए गए मामलों की संख्या 12,28,515 हो गई। कुल 154 को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई और अब तक 12,03,636 कोविड मरीज बेंगलुरु में छुट्टी मिलने के बाद घर लौट आए।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -