बेंगलुरु में मंगलवार को बढ़ा रिकवरी रेट, कम हुए कोरोना के केस
बेंगलुरु में मंगलवार को बढ़ा रिकवरी रेट, कम हुए कोरोना के केस
Share:

इससे पहले कर्नाटक राज्य में कुछ बड़े पैमाने पर मामले दर्ज हैं। बेंगलुरु अब तक 3,000 कोविड-19 मामलों की रिपोर्टिंग लगभग हाल के दिनों में कुछ दिनों की बचत कर रहा है, और मंगलवार को भी, यह 3,082 नए पीड़ितों की सूचना दी । हालांकि, शहर में इस दिन 4,145 पर नए मामलों की तुलना में सुधार की संख्या अधिक दर्ज की गई । बेंगलुरु के सभी क्षेत्रों में कोरोनावायरस मामलों की तुलना में वसूली की अधिक संख्या दर्ज की गई, जिसमें बोमनहल्ली में सबसे अधिक अंतर दिखाई दे रहा है, जबकि लगभग 200 कोविड-19 रोगी वहां से हैं, इस क्षेत्र में 500 से अधिक रिकवरी  देखने को मिली।

जबकि बेंगलुरु पश्चिम और येलहंका ने अनुमान लगाया कि नए मामलों में से 16% क्रमशः सबसे अधिक और बेंगलुरु पूर्व और दक्षिण में क्रमशः 15% और 14% दर्ज किए गए। बोमनहल्ली में 13%, आरआर नगाड़ा 11% और दसरहल्ली में 4% मामलों का हिसाब था । पीड़ितों के थोक 30 से 35 आयु वर्ग में जारी है । इसी ग्रुप ने सबसे ज्यादा इलाज भी देखे । 26 मौतों में से अधिकांश 60 से 69 आयु वर्ग में थे । पिछले 10 दिनों में बेंगलुरु के वेस्ट जोन में 18 फीसदी कोविड-19 केस, साउथ जोन में 16 फीसदी, ईस्ट जोन के 15 फीसदी, बोमनहल्ली में 13 फीसद, आरआर नागरा और महादेवपुरा में 12 फीसदी, येलहंका 9 फीसदी और दसराहल्ली में 5 फीसदी केस आए हैं।

ब्रुहाट बेंगलुरु महानगर पालिक (बीबीएमपी) ने अब तक कम से तीन दिन तक अपने रोकथाम जोन नंबरों को अपडेट नहीं किया है । इसलिए पिछले अपडेट के अनुसार सक्रिय रोकथाम क्षेत्रों की संख्या 21,558 पर बनी हुई है, जबकि 11,582 (35%) सामान्य स्थिति में लौट आए हैं। ज्यादातर एक्टिव अनियंत्रित जोन आरआर नगाड़ा में हैं। शहर में रोकथाम क्षेत्रों की कुल संख्या 33,140 है।

IPL 2020: जीत के बाद संजू सैमसन ने कही दिल की बात

26 सितंबर को इन मुद्दों पर होगी श्रीलंकाई PM और प्रधानमंत्री मोदी की चर्चा!

इंस्टाग्राम और इस एप के द्वारा होता था बॉलीवुड स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -