पहली बार फाइनल में पहुचने के लिए जी-जान लगाने को तैयार बेंगलुरु एफसी

नई दिल्ली : एशियन फुटबॉल कंफेडरेशन (एएफसी) का सेमीफाइनल बेंगलुरु एफसी और लेशिया के जोहोर दारुल तजिम एफसी के बीच खेला जाएगा. इस मैच में कड़ा रोमांच देखने को मिलेगा जिसका फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है. इससे पहले भी इन दोनों टीमो के बीच कांटे का मैच हो चूका है लेकिन वह मैच बिना किसी परिणाम के बराबरी पर ख़त्म हो गया था. लेकिन, एक बार फिर ये दोनों टीमें मैदान पर एक दूसरे से टकराने के लिए तैयार है.

वही बेंगलुरु एफसी किसी भी हालात में यह मैच जीतकर पहली बार फाइनल मुकाबले में पहुचना चाहती है इसके लिए टीम के खिलाडी मैदान पर अपनी जी-जान तक लगाने को तैयार है. बेंगलुरु टीम के दिग्गज खिलाडी एवं अंतराष्ट्रीय भारतीय फुटबाल टीम की अगुआई करने वाले सुनील छेत्री ने लोगो से अपील की है कि वह उनका सपोर्ट करें.

उन्होंने कहा, ' हम इस मैच को भी अन्य मैचों की तरह ले रहे हैं. यह मैच तय करेगा कि भारतीय क्लब फुटबॉल का एक नया अध्याय लिख सकते हैं या नहीं. हम कुछ नया करने के करीब हैं. इसके लिए हमें 90 मिनट तक दृढ़निश्चय के साथ खेलना होगा. हम वह हासिल कर लेंगे जो अभी तक किसी भी भारतीय क्लब ने हासिल नहीं किया है. यह मैच सिर्फ बेंगलुरु का नहीं पूरे देश का है.'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -