PKL 2019 में बेंगलुरु ने बंगाल को करीबी मुकाबले में हराया
PKL 2019 में बेंगलुरु ने बंगाल को करीबी मुकाबले में हराया
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग 2019 के एक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्‍स ने बंगाल वॉरियर्स को हरा दिया। बेंगलुरू ने यह मैच बंगाल वॉरियर्स को 43-42 से जीती। जीत के हीरो रहे पवन सहरावत जिन्‍होंने 29 अंक हासिल किए। बेंगलुरु ने अंतिम 4 मिनट में बाजी पलटी और बंगाल से जीत छीन लिया। बंगाल की टीम पहले हाफ के खात्मे तक 21-18 से आगे थी। दूसरे हाफ के 10वें मिनट तक भी बंगाल की टीम 10 अंकों की लीड के साथ 35-25 आगे थी। बेंगलुरु ने दूसरे हाफ के अंतिम मिनटों में जोरदार वापसी की।

मैच के 36वें मिनट में बेंगलुरु ने 40-40 से बराबरी हासिल कर ली और फिर उसने लगातार तीन अंक लेते हुए बंगाल के मुंह से जीत छीन ली। बेंगलुरु की जीत के हीरो रहे पवन ने मैच में सबसे अधिक 29 अंक प्राप्त किए। उनके अलावा सौरभ नंदल ने छह अंक हासिल किए। बेंगलुरु की चार मैचों में यह दूसरी जीत है। बेंगलुरु को रेड से 31, टैकल से आठ और ऑलआउट से चार अंक हासिल किए।

बंगाल के लिए के प्रापंजन ने 12 और मनिंदर ने 11 अंक प्राप्त किए। बेंगलुरु अंक तालिका में पांचवें स्थान पर काबिज हैं। उसके 4 मैचों में 3 जीत से 15 अंक है। वहीं बंगाल वॉरियर्स छठे स्थान पर काबिज है। उसने 4 मैच में से 2 मैच जीते और 2 हारे हैं। इससे पहले जयपुर पिंक पैंथर्स ने मेजबान पटना पाइरेट्स को हराया। उसकी यह लगातार चौथी जीत थी और वह प्वांइटटेबल में शीर्ष पर है। पटना सातवें स्थान पर हैं।

PKL 2019 : जयपुर की लगातार चौथी जीत

PKL 2019 : यू मुंबा ने गुजरात को दी करारी शिकस्त

PKL 2019 : यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच टाई हुआ मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -