कोरोना वायरस के चलते फ्री में मास्क बाँट रहा है यह ड्राइवर
कोरोना वायरस के चलते फ्री में मास्क बाँट रहा है यह ड्राइवर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय सभी जगह कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है और यह लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस समय दुनियाभर में दुःख है। आप देख रहे होंगे कि इटली से, चीन से लोगों ने संपर्क कट कर दिया है और हैंड सैनिटाइजर के दाम बढ़ गए हैं। इसी के साथ मास्क भी इस समय महंगे हो गए हैं लेकिन इसी बीच बेंगलुरु का एक कैब ड्राइवर चर्चा का विषय बन गया है। जी दरअसल वह अपने पैसेंजर्स को फ्री में मास्क बांटता है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु के रहने वाले आजम खान पेशे से ड्राइवर हैं और वह अपनी कार में बैठने वाले हर यात्री को फ्री में मास्क बांटते हैं।

मिली खबर के मुताबिक एक शख्स ने बीते दिनों राइड के दौरान खान को मास्क गिफ्ट किया था और उसके बाद से उन्होंने भी सोचा कि वो भी ऐसा ही करेंगे और लोगों को कोरोना के बारे में अवेयर करेंगे। बताया जा रहा है कि खान रोज 10 से ज्यादा मास्क खरीदते हैं और एक मास्क की कीमत 30 से 40 के बीच बताई जा रही है। वहीं खुद आजम खान ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि वो पहले सवारी से पूछते हैं कि उनके पास मास्क है या नहीं।

अगर नहीं तो वो उन्हें दे देते हैं। इसी के साथ खान कहते हैं, ‘कैब में हर तरह के लोग आते हैं। यह अपने आप में एक पब्लिक प्लेस है। हर तरह के यात्री यहां आते हैं। कई बार तो मैं एयरपोर्ट भी जाता हूं। इस वायरस से बचने के लिए एहतियात काफी जरूरी है, वो भी मैं बरत रहा हूं और लोगों को उसके बारे में बता रहा हूं।’ केवल इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि बीते सोमवार के दिन तो बाजार में मास्क खत्म ही हो गए थे और फिर भी उन्होंने कुछ सवारियों को मास्क बाट दिए।

टॉयलेट पेपर की कमी देख यहाँ स्थानीय अखबार ने निकाला अनोखा तरीका

महिला ने बदल डाली पूरे गांव की सोच, जानिए इनका अभूतपूर्व योगदान

आइसक्रीम चाटने के लिए युवक को हुई 30 दिन की जेल, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -