कारों के शौक़ीन नाई ने खरीदी 3.2 करोड़ की मर्सिडीज एस- 600  कार
कारों के शौक़ीन नाई ने खरीदी 3.2 करोड़ की मर्सिडीज एस- 600 कार
Share:

नई दिल्ली : शीर्षक पढ़कर आपको अचरज होना स्वाभाविक है कि क्या कोई बाल काटने वाला व्यक्ति इतनी महंगी कार खरीद सकता है. लेकिन यह सच है. बेंगलुरु के एक नाई रमेश बाबू ऐसे व्यक्ति हैं जो अरबपति हैं और रोल्स रॉयस से चलते हैं. यही नहीं मर्सडीज, बीएमडब्ल्यू और ऑडी कारों के शौक को आगे बढ़ाते हुए रमेश बाबू ने अभी जर्मनी से एक नई कार मर्सिडीज एस- 600 मंगाई है. जिसकी कीमत 3.2 करोड़ है. ख़ास बात यह हैं कि यह कार सिर्फ विजय माल्‍या और एक बिल्‍डर के बाद रमेश बाबू के पास ही है.

आपको बता दें कि रमेश बाबू अपने सैलून में रोजाना 5 घंटे काम करते हैं और लोगों के बाल भी काटते हैं. कारों के शौक़ीन रमेश बाबू के पास कारों का बढ़िया संग्रह हैं जिसमें एक रॉल्स रॉयस, 11 मर्सिडिज, 3 ऑडी, 2 जैगवार सहित कई लग्जरी कारें हैं. रमेश टूर एंड ट्रैवल्स के मालिक भी हैं जिसमें वे अपनी कारों को किराए से भी देते हैं.रमेश ने इन कारों के लिए बैंकों से बड़ा लोन लिया है पर साथ ही उन्होंने शहर में कई रईस लोगों को अपना ग्राहक बना लिया है जिसके कारण उनका काम अच्छा चल रहा है.इतना सब कुछ होने के बावजूद एक पेशेवर नाई के रूप में रमेश बाबू अपनी जिम्मेदारी को नहीं भूले हैं.

बताया जा रहा हैं कि विजय माल्या के पास भी गोल्डन रंग मेबेच कार थी. विजय माल्या के लंदन जाने के बाद वो कार कभी नहीं दिखी. लोगों का कहना है कि वो कार बेच दी गई है.बहरहाल इस कार का जो कुछ भी हुआ हो फिर भी रमेश बाबू का कहना हैं कि यह गर्व की बात है कि विजय माल्या और एक बिल्डर के बाद पूरे बेंगलुरु शहर में केवल मेरे पास यह लग्जरी कार है.

यह भी पढ़ें

मर्सिडीज की नई E-Class कार भारत में हुई लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

अब टाटा हेक्सा कार की ऑनलाइन टेस्ट ड्राइव सुविधा उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -