बेहिसाब बारिश से बेहाल बेंगलुरु, चेन्नई में भी बिगड़े हालात
बेहिसाब बारिश से बेहाल बेंगलुरु, चेन्नई में भी बिगड़े हालात
Share:

बेंगलुरु: नवंबर के महीने में तमिलनाडु और कर्नाटक में हो रही बारिश ने लोगो का जीना दुश्वार हो चुका है। जी दरअसल तमिलनाडु में तो मानसूनी बारिश हो रही है हालाँकि इस बारिश की वजह से पूरा कर्नाटक खासकर के राजधानी बेंगलुरु प्रभावित है। बताया जा रहा है यहां पर हो रही बारिश से जहां तापमान में लगातार गिरावट हो रही है। इसी के साथ जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बीते बुधवार रात से शुरू हुई बारिश का दौर अभी तक जारी है, जिसकी वजह से आज यानी गुरुवार सुबह बच्चों को स्कूल और लोगों को ऑफिस जाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

‘चेतावनी नहीं, धमकी समझो, महाराष्ट्र पर आंख उठा कर देखा तो…’, कर्नाटक के CM को संजय राउत की खुली धमकी

आपको बता दें कि बेंगलुरु में आज पूरे दिन मौसम का यही हाल रहने वाला है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु इस वक्त काफी ठंडा हो गया है। यहां पर कल न्यूनतम तापमान 19.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। आज उडुपी, दक्षिण कन्नड़, उत्तर कन्नड़ ,शिवमोग्गा, कोडागु , हसन, मांड्या, रामनगर, मैसूर, तुमकुरु, विजयपुरा और हावेरी में भी भारी से बहुत भारी बारिश होने की आशंका है। इसके अलावा कोयम्बटूर में 31.3 डिग्री और चेन्नई में तापमान 24.9 डिग्री रहा। वहीं तमिलनाडु के रानीपेट में स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी कर दी गई है।

चेन्नई में लगातार बारिश से तापमान 23 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया है। इसी के साथ मौसम विभाग का कहना है कि राज्यों में भारी बारिश मानसून के अलावा बंगाल की खाड़ी में बने एक डिप्रेशन की वजह से हो रही है, हालांकि अगले 24 घंटों में ये दवाब कमजोर पड़ेगा और मौसम सुधरेगा। इसी के साथ आईएमडी ने कहा है कि अगले 24 घंटों के दौरान लद्दाख, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बारिश और हिमपात की आशंका है तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली समेत उत्तर भारत में अब जमकर ठंड देखने को मिलेगी।

1 दिसंबर से दूध की कीमत में 6 रुपए की होगी बढ़ोतरी

चूहे खा गए 581 किलो गांजा, इस मामले को पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप

बिग बॉस में मचा हड़कंप, सरेआम इस कंटेस्टेंट को मारने दौड़े साजिद खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -