एक फेसबुक पोस्ट से बेंगलुरु में मचा हमला, 2 की मौत और 60 पुलिसकर्मी घायल
एक फेसबुक पोस्ट से बेंगलुरु में मचा हमला, 2 की मौत और 60 पुलिसकर्मी घायल
Share:

बेंगलुरु: मंगलवार देर रात कर्नाटक के बेंगलुरु में बहुत बड़ा विवाद हो गया. जी दरअसल यहाँ कांग्रेस के विधायक श्रीनिवास मूर्ति के करीबी द्वारा लिखे गए एक फेसबुक पोस्ट ने सारा विवाद खड़ा कर दिया. जी दरअसल उस पोस्ट को देखने के बाद कुछ लोग भड़क गए और उसके बाद भीड़ ने विधायक के घर पर हमला कर दिया.

इसी बीच आगजनी-पत्थरबाजी और पुलिस से भिड़ंत हो गई. वहीं देर रात हुए इस विवाद को लेकर खबर आई है कि इसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है. इसके आलावा इसमें कई लोग घायल भी हो गए हैं. वहीं बताया जा रहा है हालात को काबू में लाने के लिए बेंगलुरु में धारा 144 लग चुकी है और हिंसा वाले इलाके में कर्फ्यू लग चुका है. बात करें फेसबुक पोस्ट की तो उसमे कुछ ऐसा लिखा गया था जिसे लेकर एक समुदाय के लोग भड़क गए. उसके बाद पुलिस स्टेशन-विधायक के घर का घेराव किया गया और 9.30 बजे हजारों की संख्या में लोग वहां पहुंच गए. उसके बाद तोड़फोड़ आरम्भ हो गई और अचानक ही भीड़ ने विकराल रूप लेकर विधायक के घर, पुलिस स्टेशन को आग के हवाले कर दिया.

इस मामले में एक दर्जन के करीब पुलिस के वाहनों को जलाया गया. वहीं इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया, बाद में हालात को काबू में ना देखते हुए उन्होंने खुली फायरिंग कर दी. इस दौरान पुलिस फायरिंग में ही दो लोगों के मारे जाने की खबर आई है और कई लोग ऐसे हैं जो घायल हुए हैं. इसके अलावा मिली खबर के अनुसार अबतक पुलिस ने 110 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस कमिश्नर कमल पंत का कहना है, करीब 60 पुलिसकर्मी इस घटना में घायल हुए हैं, जिसमें एक एडिशनल कमिश्नर को भी चोटें पहुंची हैं.

फैंस के लिए बड़ा झटका! संजय दत्त को हुआ फेफड़ों का थर्ड स्टेज एडवांस कैंसर

मेडिकल ऑफिसर के पदो पर वैकेंसी, सैलरी 40000 रु

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है सायेशा सहगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -