बंगाली अभिनेत्रियों ने मनाया बंगाली नव वर्ष, शेयर की तस्वीरें
बंगाली अभिनेत्रियों ने मनाया बंगाली नव वर्ष, शेयर की तस्वीरें
Share:

बीते कल देशभर में बंगाली नव वर्ष मनाया गया। ऐसे में इस खास मौके पर टीवी की कई बंगाली बालाओं ने अपने फैंस को बधाई दी है। इस दौरान अभिनेत्रियां ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं और सभी ने फैंस को बधाई दी। इस दौरान टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर की पत्नी बिपाशा बसु भी नव वर्ष का जश्न मनाते नजर आईं। दोनों का अंदाज बड़ा ही ख़ास और प्यारा रहा जो आप देख सकते हैं।

उन्होंने अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को नए साल की बधाई। इसी के साथ टीवी की नागिन मौनी रॉय ने भी इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को नवरात्रि और बंगाली नव वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं। वहीँ बंगाली अदाकारा देबीना बनर्जी ने भी नए साल को सेलिब्रेट किया है। आप देख सकते हैं तस्वीरों में देबीना बनर्जी अपने पति गुरमीत चौधरी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

उनके अलावा बंगाली अदाकारा पूजा बनर्जी ने भी अपने घरपर नए साल का जश्न मनाया। उन्होंने साड़ी में अपनी खूबसूरत सी तस्वीर को पोस्ट किया जो आप देख सकते हैं। वहीँ मोनालिसा ने भी बंगाली नव वर्ष का उत्सव मनाया है। इन सभी के अलावा बीते दिनों ही मां बनीं पूजा बनर्जी ने भी नए साल का जश्न मनाया। इस दौरान पूजा बनर्जी अपने ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। वहीँ बंगाली अदाकारा नुसरत जहां ने भी बंगाली नव वर्ष की शुभकामना दी है।

पति संग नेहा कक्कड़ ने कर ली लॉकडाउन की प्लानिंग, शेयर की तस्वीरें

लगातार तीसरे दिन 2 लाख से अधिक कोरोना केस दर्ज, मौत के आंकड़ों ने तोड़ा रिकॉर्ड

गुजरात में लॉकडाउन से दहशत, 3 दिन में 15000 मजदूरों ने किया पलायन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -